राजस्थान के मंत्री के बेटे पर लगा रेप का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, लगाए कई गंभीर आरोप

जयपुर की 23 साल की एक युवती ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'जीरो एफआईआर' दर्ज की है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले साल जयपुर और दिल्ली में 23 साल की एक महिला से कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगा है। कांग्रेस नेता के बेटे के खिलाफ दर्ज शून्य प्राथमिकी के अनुसार, जयपुर की महिला के साथ 8 जनवरी 2021 और इस साल 17 अप्रैल के बीच कई मौकों पर बलात्कार किया गया। प्राथमिकी उत्तरी दिल्ली में दर्ज की गई है। बलात्कार, नशीले पदार्थों से चोट पहुंचाने, गर्भपात कराने, शादी के लिए मजबूर करने के लिए एक महिला का अपहरण करने, अप्राकृतिक अपराध, आपराधिक धमकी और छेड़छाड़ के आरोपों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

महिला ने आरोप लगाया कि वह पिछले साल फेसबुक के जरिए मंत्री के बेटे से मिली थी। दोनों जयपुर में मिले और उसे 8 जनवरी 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में आमंत्रित किया गया था। प्राथमिकी में पीड़िता ने लिखा है कि मुझे नशीला पेय दिया गया। अगले दिन जब मैं उठी तो उसने मुझे अपनी तस्वीरें और वीडियो दिखाए जहां मैं नग्न थी। मैं चिंतित हो गई और रोने लगी। उसने मुझे एक होटल में रुकवाया, जहां उसने पति-पत्नी के रूप में हमारे नाम दर्ज करवाए। फिर उसने मुझसे शादी करने का वादा किया लेकिन फिर वह नशे में धुत हो गया और मेरे साथ गाली-गलौज की। वह मेरे साथ मारपीट करता था और अश्लील वीडियो बनाता था। अपलोड करने और वायरल करने की धमकी देता था।

माही विज की गाड़ी को बीच सड़क पर शख्स ने मारी टक्कर, गाली-गलौच के बाद रेप की दी धमकी

वह बताती हैं कि पिछले साल 11 अगस्त को मुझे पता चला कि मैं गर्भवती हूं, तो उसने कहा कि उसे बच्चा नहीं चाहिए। उसने मुझे एक गोली लेने के लिए मजबूर किया, लेकिन मैंने नहीं ली। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपी ने दिल्ली और जयपुर में कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने कथित तौर पर उसे शादी करने के लिए भी मजबूर किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने मामले को लेकर राजस्थान पुलिस को सूचित कर दिया है और वे आगे की जांच करेंगे।

ललितपुर रेप: पुलिस ही बनी हैवान, थाना इंचार्ज सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप 

अगली खबर