टिंडर पर मिले, मुलाकात के दौरान जबरन शराब पिलाई, मारा और फिर रेप किया

क्राइम
Updated Dec 28, 2020 | 23:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पुणे की एक महिला की टिंडर पर एक शख्स से बातचीत होती है, बाद में दोनों मिलते हैं। इसके बाद शख्स उसे जबरन शराब पिलाता है और बाद में उसके साथ रेप करता है।

woman
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ से मामला सामने आया है कि यहां एक महिला के साथ टिंडर पर मिले साथी ने कथित तौर पर मारपीट की और बलात्कार किया। 26 साल के आरोपी ने डेटिंग ऐप टिंडर पर महिला से कथित तौर पर मुलाकात की और फिर दोनों ने डेट पर जाने का फैसला किया। आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी की पहचान अभिजीत वाघ के रूप में हुई। वाघ और महिला 26 दिसंबर को हिंजेवाड़ी के एक होटल में एक-दूसरे से मिले। होटल में वाघ ने कथित तौर पर महिला को शराब का सेवन करने के लिए मजबूर किया। महिला को जबरन शराब पिलाने के बाद आरोपी उसे अपने घर ले गया। आरोपी ने उसकी सहमति के बिना महिला के करीब जाने का प्रयास किया। जब महिला ने विरोध किया, तो आरोपी ने बलात्कार करने से पहले उसे कथित तौर पर मारा।

पुलिस हिरासत में आरोपी

प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना 26 दिसंबर को शाम 4 से 11.30 बजे के बीच हुई थी। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376, 376 (2) (m), 325, 328, 366, 385, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वाकाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विवेक मुगलिकर ने कहा, 'हमने अदालत के समक्ष आरोपी को पेश किया। अदालत ने उसे आगे की जांच के लिए 2 जनवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।' मुगलिकर ने कहा कि जांच से पता चला है कि महिला और आरोपी 25 दिसंबर को एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिले थे।  

अगली खबर