बेटी ने पार की नफरत की इंतहां, पिता को पीट-पीट कर मार डाला, शव को सड़क पर फेंका

Ajmer crime news : पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की ने अपने पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस के मुताबिक लड़की का पिता एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड था। वह नशे का आदी थी

Ajmer crime news Daughter Kills Father By Beating, throws body on highway, बेटी ने पार की नफरत की इंतहां, पिता को पीट-पीट कर मार डाला, शव को सड़क पर फेंका
राजस्थान में बेटी ने पिता को मार डाला।  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • अजमेर में बेटी ने की अपने पिता की बेरहमी से हत्या, कंपनी में सुरक्षा गार्ड था लड़की का पिता
  • हत्या की बात छिपाने के लिए लड़की ने घर में फैले खून को साफ किया फिर इस बारे में बड़ी बहन को बताया
  • पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी लड़की की मानसिक हालत की जांच कराएगी पुलिस

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में एक लड़की ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। एक लड़की ने अपने पिता की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी और उसके शव को घसीटकर घर से बाहर फेंक दिया। लड़की ने अपने पिता की हत्या को हादसे का शक्ल देने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस की पूछताछ में उसने अपराध कबूल कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके मानसिक स्वास्थ्य की जांच कराई जाएगी। आरोपी लड़की का नाम रागिनी है।  

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पिता की पीट-पीट कर हत्या करने के बाद रागिनी ने अपने अपराध के सबूत मिटाने की कोशिश की। उसने घर में फैले खून की सफाई की और फिर अपनी बड़ी बहन को फोन पर बताया कि उसके पिता बाहर सड़क पर अचेत अवस्था में पड़े हुए हैं। लड़की ने अपनी बहन को बताया कि पिता नशे की हालत में घर से बाहर सड़क पर गिरे पड़े हैं। यह बात सुनकर लड़की की बड़ी बहन मौके पर पहुंची। इसके बाद रागिनी की बड़ी बहन ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल को देखकर पुलिस को शक हुआ और उसने पूछताछ और जांच शुरू की। पुलिस की पूछताछ में रागिनी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की ने अपने पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस के मुताबिक लड़की का पिता एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड था। वह नशे का आदी थी और वह घर पर अक्सर शराब पीकर आता था। इस बात पर उसकी अपनी बेटी के साथ लड़ाई होती थी। वारदात वाली शाम को भी लड़की की अपनी पिता के साथ लड़ाई हुई थी।

आदर्शनगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी धर्मवीर सिंह ने कहा कि रागिनी ने अपना अपराध कबूल लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद से रागिनी रो-रोकर इस पूरे वारदात के बारे में लोगों को बता रही है। उसकी मानसिक हालत की भी जांच कराई जाएगी।

अगली खबर