Gauhar Chishti : 'सर तन से जुदा' का नारा देने वाला खादिम गौहर चिश्ती गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Khadim Gauhar Chishti Arrested: कन्हैया लाल मर्डर के 21 दिन बाद भड़काऊ चिश्ती गैंग के गौहर चिश्ती को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौहर हैदराबाद से अजमेर पहुंच गया है।

Ajmer Dargah Khadim Gauhar Chishti arrested from Telanganas Hyderabad to be produced in court today
राजस्थान पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • अजमेर का भड़काऊ खादिम गौहर चिश्ती गिरफ्तार
  • राजस्थान पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार
  • आज गौहर चिश्ती से पूछताछ करेगी राजस्थान पुलिस

अजमेर: करीब दो हफ्ते तक पुलिस से आंख-मिचौली खेलता गौहर चिश्ती (Gauhar Chishti Arrested) आखिरकार कानून के हत्थे चढ़ ही गया। गौहर चिश्ती को अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाने में रखा गया है। जब गौहर को अजमेर लाया गया तो TIMES NOW नवभारत ने गौहर से उसके उदयपुर कनेक्शन को लेकर सवाल किए लेकिन उसने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। आज सुबह साढ़े दस बजे अजमेर के एसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गौहर चिश्ती पर बड़ा खुलासा करेंगे।

कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया अजमेर

चिश्ती को गुरुवार को तेलंगाना के हैदराबाद में गिरफ्तार किया गया और जयपुर हवाई अड्डे से भारी सुरक्षा के साथ अजमेर लाया गया। गौहर चिश्ती और उनके सहयोगी मुनव्वर को अजमेर के किशनगंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया और आज सुबह अदालत में पेश किया जाएगा। अजमेर के एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने कहा, 'गौहर चिश्ती को हैदराबाद, तेलंगाना से पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसने 17 जून को दरगाह के बाहर आपत्तिजनक नारे लगाए थे।'

Rashtravad:पहले 'सर तन से जुदा'...अब आ गले लग जा ? अजमेर में बिजनेस पड़ा ठप तो 'खादिम' का हुआ हृदय परिवर्तन?

पुलिस करेगी पूछताछ

आपको बता दें कि गौहर चिश्ती को हैदराबाद के अमानुल्लाह ने अपने घर में शरण दी थी। पुलिस ने गौहर के साथ अमानुल्लाह को भी गिरफ्तार किया है।गौहर चिश्ती ने 17 जून को अजमेर दरगाह के परिसर में सर तन से जुदा के नारे लगवाए थे। जिसके बाद 28 जून को उदयपुर में कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या हुई थी। अब जांच एजेंसियां गौहर चिश्ती से पूछताछ में इस बात का पता लगाएंगी कि क्या उदयपुर और अजमेर का कोई कनेक्शन है। पुलिस ने गौहर को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन सवाल ये है कि भड़काऊ नारेबाजी के मामले में सरवर चिश्ती की गिरफ्तारी कब होगी ।

Ajmer: 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले गौहर चिश्ती को लेकर बड़ा खुलासा, जासूसी मामले में  हुआ था गिरफ्तार-VIDEO

अगली खबर