घातक साबित हुआ शराब, नशे में 25 साल के युवक का सिर किया कलम 

कुछ लोगों के एक ग्रुप ने तमिलनाडु के तिरुपुर के पास शराब के नशे में हुई लड़ाई में एक 25 साल के युवक का सिर काट दिया। 

Alcohol proved to be fatal, 25 year old man beheaded while intoxicated in Tamil Nadu
शराब के नशे में हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

चेन्नई: एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 25 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर एक ग्रुप ने तमिलनाडु के तिरुपुर के पास शराब के नशे में हुई लड़ाई में सिर काट दिया। मामले में एक ताजा घटनाक्रम में, नल्लूर ग्रामीण पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर, मृतक की पहचान मयिलादुथुराई निवासी एम सतीश के रूप में हुई है। एक सुनसान इलाके में शराब पीने के बाद सात सदस्यों के एक गिरोह और मयिलादुथुराई और उसके दोस्त रंजीत के बीच बहस के बाद घटना ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया। गंभीर रूप से घायल युवक का दोस्त मौके से फरार हो गया और पुलिस को सूचना दी।

नल्लूर ग्रामीण पुलिस को आपबीती सुनाते हुए रंजीत ने कहा कि सतीश के मोबाइल से उसे फोन आया और उसे मौके पर आने के लिए कहा। जब वह मौके पर नहीं पहुंचा तो गिरोह के सदस्यों ने सतीश का सिर काट दिया। इस बीच, नल्लूर ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची, उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस की  रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने सतीश का शव खून से लथपथ पाया। इसके बाद, पुलिस ने उस स्थान के विभिन्न सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का विश्लेषण करने के बाद मामले की जांच शुरू की।

इसके परिणामस्वरूप मामले की जांच कर रही टीम एम रामकुमार, एस शुभप्रकाश, एस मणि उर्फ साइको मणि और आर सतीश कुमार को गिरफ्तार करने में सफल रही. पूछताछ के दौरान, उन्होंने मामले में शामिल तीन अन्य लोगों का भी खुलासा किया।

अगली खबर