Andhra Pradesh: 15 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर दो साल तक पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी फरार

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ले जिले के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित एक 15 साल की लड़की है और उसका रेप पड़ोस में रहने वाले 22 साल के लड़के ने किया।

Andhra Pradesh Neighbor raped 15 year old girl for two years on the pretext of marriage accused absconding
नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर पड़ोसी ने किया रेप। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आंध्र प्रदेश में नाबालिग लड़की से रेप
  • 22 साल के पड़ोसी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से किया रेप
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है, जहां शादी का झांसा देकर पड़ोसी ने कथित तौर पर दो साल तक रेप किया। मामला अनाकापल्ले जिले के एक गांव का है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित एक 15 साल की लड़की है, जो उसी पड़ोस में रहने वाले आरोपी 22 साल के बी नानाजी के संपर्क में आई थी।

पड़ोसी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से किया रेप

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी और पीड़िता में दोस्ती हो गई और उसने उससे शादी करने का वादा किया। आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता का करीब दो साल तक कई बार रेप किया। आरोपी बेरोजगार बताया जा रहा है। पीड़िता के पिता ने भविष्य में इस्तेमाल के लिए करीब 12.5 लाख रुपए बचाए थे। लड़की ने आरोपी को करीब 11 लाख रुपए दिए। पैसे गायब थे और जब पीड़ित के पिता ने देखा कि अलमारी में केवल 82,000 रुपए बचे हैं, तो वह चौंक गए। 

Dehradun: 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के लड़के ने 24 साल की लड़की के साथ किया रेप

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

लड़की के पिता ने ये भी पाया कि उसकी बेटी को नानाजी ने लालच दिया था। पीड़िता के पिता ने आरोपी से अपनी बेटी से शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और अलग-अलग कारण बताने लगे। पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी नानाजी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और उन्होंने न्याय की मांग की है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है।

Bihar Gang Rape: बिहार के बेतिया में नाबालिग से निर्भया जैसी हैवानियत, बेहोशी की हालात में मिली पीड़िता

अगली खबर