PPE किट पहनकर फिल्मी अंदाज में 13 करोड़ के गहने चुराए,मगर धरी रह गई सारी चालाकी पुलिस ने यूं धराया

दिल्ली के कालकाजी इलाके से PPE किट पहन करोड़ों के ज़ेवर चुराने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी पुलिस ने बहुत जल्दी इस मामले का खुलासा कर दिया है।

Arrested for stealing worth 13 crores of jewelery wearing PPE kit from anjali jewellers in kalkaji delhi
चोर पीपीई किट में 25 किलो सोने के जेवर समेटकर फरार हो गया 

दिल्ली के कालका जी में अभी अंजली ज्वेलर्स (anjali jewellers) में पीपीई किट (ppe kit) पहनकर दाखिल हुए चोरों ने करीब 13 करोड़ के गहने चोरी कर लिए थे,इस मामले में दिल्ली पुलिस ने खासी तेजी दिखाई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उसका नाम मोहम्मद शेख नूर है और उसके पास से 13 करोड़ रुपये की कीमत का 25 किलो सोना बरामद किया गया है।

पीपीई किट पहने एक चोर दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालका जी में स्थित अंजलि ज्वैलर्स के शोरूम में दाखिल हुआ और 25 किलो सोने के जेवर समेटकर फरार हो गया, जिसकी कीमत 13 करोड़ रुपए थी। चोर शोरूम के पास किसी दूसरी इमारत के ग्राउंड फ्लोर से घुसा और छत से रास्ते के मकानों से होते हुए शोरूम की इमारत में दाखिल हुआ। 

किसी सिक्योरिटी गार्ड को उसकी भनक तक नहीं लग पाई

चोर करीब 5-6 घंटे वहां मौजूद था, लेकिन बिल्डिंग के आसपास मौजूद किसी सिक्योरिटी गार्ड को उसकी भनक तक नहीं लग पाई,पुलिस को इस चोरी की खबर मिली थी जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी में दिखाई दिए एक संदिग्ध के आधार पर जांच शुरू की तो परत खुलती चली गई और आरोपी जल्द धरा गया।

आरोपी मोहम्मद शेख नूर मूल रूप से पश्चिम बंगाल के हुबली जिले का रहने वाला है, जो कालका जी में ही इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता था फिलहाल वो छुट्टी पर था, पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से पता लगा लिया कि वो कोलकाता नहीं, दिल्ली में बैठा था पुलिस ने उसे तुरंत दबोच लिया।
 

अगली खबर