सनसनी : रेप पीड़िता के घर के बाहर आरोपी का धमकी भरा पोस्टर- 'मेरे खिलाफ मुंह खोला तो उन्नाव जैसा होगा हश्र'

क्राइम
Updated Dec 12, 2019 | 10:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। रेप के आरोपी ने पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर लगाकर उन्नाव रेप पीड़िता जैसा हश्र करने की धमकी दी है।

baghpat rape case
बागपत पुलिस  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बागपत में रेप पीड़िता के घर के बाहर आरोपी ने लगाया धमकी भरा पोस्टर
  • पोस्टर में धमकी देते हुए लिखा- अगर उसके खिलाफ मुंह खोला तो उन्नाव जैसा होगा हश्र
  • साल 2018 का है रेप का मामला जिसमें आरोपी जेल की हवा खाकर जमानत पर बाहर हो गया था
  • इस बार फिर से शिकायत मिलने पर आरोपी को यूपी पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीते दिनों आई वीभत्स वारदात ने पूरे देशवासियों को आक्रोश में डाल दिया था। अब उत्तर प्रदेश के ही बागपत से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे जानने के बाद आपका खून खौल उठेगा। बागपत जिले के बिजरोल गांव में एक रेप पीड़िता के घर के बाहर आरोपियों ने एक पोस्टर चिपका दिया जिस पर लिखा है कि अगर उसने कोर्ट में उनके खिलाफ बयान दिया तो उसका भी उन्नाव की रेप पीड़िता जैसा ही हश्र होगा।

सनसनीखेज मामले में पुलिस ने हस्तक्षेप किया है। बागपत के एसपी प्रताप गोवेंदर सिंह ने बताया कि ये मामला दरअसल 2018 का है जब पीड़िता के साथ आरोपियों ने रेप किया था। आरोपी सोरन और पीड़िता दोनों एक ही गांव के हैं। उस दौरान पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन आरोपी को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

 

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी सोरन के खिलाफ एक बार फिर से केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि पीड़िता को पुलिस की सुरक्षा प्रदान की गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घर के बाहर चिपकाए पोस्टर में लिखा था- 'अगर तुमने गवाही दिया तो तुम्हारा भी हश्र वही होगा जो उन्नाव रेप पीड़िता के साथ किया गया था।' पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद टीम भेज कर पता किया गया कि मामला 2018 में दिल्ली में केस दर्ज किया गया था।

आरोपी और पीड़िता दोनों एक ही समुदाय से संबंध रखते हैं। 2018 में जब ये वारदात हुई थी तब दिल्ली के मुखर्जीनगर में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था जिसके बाद आरोपी सोरन को जेल भेज दिया गया था। लेकिन बाद में आरोपी सोरन को जमानत पर रिहा कर दिया गया था जो वर्तमान में गांव में ही रहता है।

पीड़िता के पिता दिल्ली में गाड़ी चलाते हैं। कल रात को ही वे गांव लौटे हैं, जिसके बाद अगली सुबह उन्होंने अपने घर के बाहर ये पोस्टर चस्पां देखा तो पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे जेल भेजा जा रहा है। पीड़िता को घर पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

अगली खबर