Bareilly News: बारात घर था जिस्मफरोशी का अड्डा, पुलिस छापेमारी में जब सच आया सामने हिल गए लोग

क्राइम
भाषा
Updated Jul 29, 2020 | 14:30 IST

बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र से भाजपा विधायक छत्रपाल सिंह के भाई के बारात घर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया। मौके से 9 लड़की और 4 लड़के भी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए।

sex racket
सेक्स रैकेट  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बरेली : बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र से भाजपा विधायक छत्रपाल सिंह के भाई के बारात घर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बुधवार को बताया कि रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे डोरा मोड़ पर वेदा एवेन्यू बैंक्वेट हाल पर मंगलवार शाम पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल की 8 और दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को पकड़ा। चार लड़के भी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, गर्भ निरोधक और उत्तेजक दवाएं मिली। इन सभी के खिलाफ थाना बारादरी में देह व्यापार अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि यह बारात घर बहेड़ी से भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार के भाई चमन लाल गंगवार का है।

इस बीच, विधायक गंगवार ने बताया कि उनके भाई चमन लाल गंगवार सीबीगंज इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य रह चुके हैं। उन्होंने वह बारात घर किराए पर दिया था। इस मामले से उनका और हमारा कोई लेना देना नहीं है। पुलिस की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

पुलिस अधीक्षक वर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हाल ही में बनकर तैयार हुए इस बारात घर में विभिन्न मांगलिक तथा अन्य कार्यक्रमों के आयोजन के साथ-साथ काल गर्ल ग्राहकों के लिए कमरे भी बुक किए जाते हैं। इसमें देह व्यापार करने वाली लड़कियों को रहने के लिए स्थाई रूप से कमरे दिए गए थे जिनका किराया उनके ग्राहकों से वसूला जाता था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ी गई दिल्ली निवासी लड़की इससे पहले भी बरेली की फन सिटी में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में जेल जा चुकी है। कोलकाता, चंडीगढ़ ,दिल्ली और पश्चिम बंगाल की लड़कियों से उसके संपर्क हैं। उन्होंने बताया कि वह ग्राहकों को लड़कियों के फोटो व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर सौदा तय करती थी। उसने पुलिस को जो मोबाइल फोन सौंपा है उसमें बरेली शहर के कई ग्राहकों के नाम हैं।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि यह सेक्स रैकेट के अलावा अंतरराज्यीय मानव तस्करी से जुड़ा मामला भी हो सकता है। लड़कियों के लाने वाले दलाल की तलाश की जा रही है। सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अगली खबर