ऑनलाइन वाइफ-स्वैपिंग सर्विस ऑफर करता था शख्‍स, पत्‍नी को भी किया था मजबूर

कर्नाटक में पुलिस ने ट्विटर के जरिये वाइफ-स्‍वैपिंग का ऑफर देने वाले एक दंपति को गिरफ्तार किया है। शख्‍स अपनी पत्‍नी को ही दूसरे लोगों से संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था और उसका वीडियो भी बनाता था।

ऑनलाइन वाइफ-स्वैपिंग सर्विस ऑफर करता था सेल्‍समैन, पत्‍नी को भी किया था मजबूर
ऑनलाइन वाइफ-स्वैपिंग सर्विस ऑफर करता था सेल्‍समैन, पत्‍नी को भी किया था मजबूर (iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बेंगलुरु : कर्नाटक में पुलिस ने वाइफ स्‍वैपिंग को लेकर ऑनलाइन ऑफर देने वाले एक दंपति को गिरफ्तार किया है, जो अपनी ही पत्‍नी को दूसरों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। पहले तो पत्‍नी ने इसका विरोध किया, पर फिर वह खुद भी इन सबमें शामिल हो गई। दोनों इसके जरिये खूब पैसा कमाते थे। उनका एक साल का एक बेटा भी है, जिसे लेकर भी उन्‍हें कोई संकोच यह सब करने में नहीं हुआ। दोनों अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने 32 वर्षीय शख्‍स और उसकी 27 वर्षीया पत्‍नी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि शख्‍स अपनी पत्‍नी की अर्ध-नग्‍न तस्‍वीरें और ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करता था, ताकि लोग उससे संपर्क करें। दक्षिण-पूर्व बेंगलुरु के सिंगासांद्रा में रहने वाला यह शख्‍स मांड्या में पोल्‍ट्री फार्म चलाता था, जबकि उसकी पत्‍नी किसी प्राइवेट कंपनी में काम करती थी। पुलिस के मुताबिक, इस शख्‍स ने पत्‍नी की नग्‍न/अर्धनग्‍न तस्‍वीरें शेयर करने के लिए फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया।

केयरटेकर ने की 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई, ICU में हुआ भर्ती, CCTV में कैद हुई घटना

ऐसे करता था लोगों से संपर्क

जब भी यहां कोई उससे संपर्क करता या उसे वह शख्‍स इन सब गतिविधियों में रुचि लेनेवाला लगता, वह उनसे आगे की बातचीत के लिए टेलीग्राम पर संपर्क के लिए कहता और वहां अगर बात बन जाती तो वह अपने घर का पता उनके साथ शेयर करता था। जो लोग भी उसके घर आते थे, वे उसकी पत्‍नी के साथ वक्‍त बिताते थे और वह खुद अपने मोबाइल फोन से इन सबका वीडियो बनाता था। बाद में इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह लोगों को ब्‍लैकमेल भी करता था।

5 साल पहले पुलिसकर्मी ने किया था मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ रेप, अब कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

पुलिस के मुताबिक, यह सबकुछ बीते करीब तीन महीने से जारी था। पूछताछ के दौरान उसने पूरे मामले में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार कर ली है। साथ ही यह भी बताया कि कैसे वह पोर्न वीडियो देखने का आदी था। शुरुआत में उसने ऐसे कुछ वीडियो अपनी पत्‍नी को भी देखने को मजबूर किया और फिर दोनों ने इसे अपनी कमाई का जरिया बना लिया। अब तक की जांच में यह भी सामने आया है कि पोर्न वीडियो देखकर शख्‍स एक अलग ही फैंटेसी की दुनिया में जीने लगा और इन सबको अपनी आंखों के सामने देखने के लिए ही उसने अपनी पत्‍नी को ही आगे किया। वह लोगों के साथ अपनी पत्‍नी के संबंधों को न सिर्फ देखता था, बल्कि इसका वीडियो भी बनाता था। पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

अगली खबर