Bihar Double Murder: बिहार के आरा में डबल मर्डर, घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली

Ara Bihar Double Murder:बिहार के आरा में आरा में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है, इस घटना में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है।

Bhojpur News Mother and son shot
प्रतीकात्मक फोटो 

Bihar Double Murder News: बिहार के आरा में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है, बताया जा रहा है कि  मां और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है, ये घटना बिहार पुलिस के लिए चुनौती मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के आरा टाउन के एक घर में शनिवार की देर रात बदमाशों ने घुसकर घर में सो रहे एक मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना से इलाके में  सनसनी फैल गई है, पुलिस भी इसे चुनौती मानकर मामले की जांच कर रही है, पुलिस हत्यारों की तलाश और घटना की वजह जानने में जुटी है।

मृतकों की पहचान 55 साल की सुमित्रा देवी और 28 साल के उनके बेटे अवधेश के रूप में हुई है घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

.. बाहर आया तो देखा कि खून बह रहा है तब मामले का खुलासा हुआ

वहीं मृतका के सौतेले बेटे ने बताया कि हम सभी लोग घर के पिछले हिस्से में सोते हैं वहीं मां और भाई आगे वाले कमरे में सोते थे घटना कब घटी यह साफ नहीं हो सका है लेकिन कहा जा रहा है कि आवाज आई थी लेकिन घर के किनारे ही सड़क होने के कारण अक्सर आवाजें आती रहती हैं। हमें लगा कि गाड़ी का टायर फटा होगा इसीलिए कोई नहीं गया। संडे की सुबह जब उठा और बाहर आया तो देखा कि खून बह रहा है तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस हत्यारों की खोज में जुटी है।

अगली खबर