Madhya Pradesh: नाइट ड्यूटी में सो रहे गार्ड को नींद में खलल नहीं हुआ बर्दाश्त, लोडेड बंदूक से मार दी गोली

क्राइम
Updated Nov 17, 2019 | 20:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Man shot dead in Bhopal: नाइट ड्यूटी में सोते हुए सिक्योरिटी गार्ड को अपनी नींद में खलल बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने खतरनाक कदम उठा लिया।

security guard shot man dead
सिक्योरिटी गार्ड ने शख्स को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नाइट ड्यूटी में सो रहे सिक्योरिटी गार्ड ने शख्स को मारी गोली
  • नींद में खलल पसंद नहीं आया तो लोडेड बंदूक से चला दी गोली
  • मौके पर ही गई शख्स की मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

भोपाल : सिक्योरिटी गार्ड ने एक शख्स को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसकी नींद में खलल पड़ गया था जो उसे पसंद नहीं था। वह दरअसल अपने दोस्तों के साथ था और किसी बात पर बहस कर रहा था तो गार्ड की नींद में खलल पड़ गया जो पसंद नहीं आया। नींद में खलल पड़ने से गुस्साए सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अपनी प्वाइंट-ब्लैंक रेंज की 12 बोर की बंदूक से गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है।

ये पूरा मामला पास के ही बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामले में प्रमुख संदिग्ध की पहचान अक्कू शर्मा के तौर पर हुई है जिसने पुलिस को बताया कि एक शख्स को मार डाला है क्योंकि उसने उसकी नींद में खलल डाला था। मृतक की पहचान 25 वर्षीय कबीर तोमर के तौर पर हुई है। 

प्राथमिक जांच के मुताबिक शर्मा दनोली इलाके का रहने वाला है उसने पुलिस को बताया कि नाइट ड्यूटी के दौरान वह काफी थक गया था तो उसे नींद आ गई थी लेकिन तोमर और कुछ अन्य लोग वहां शोर मचा रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक तोमर अपने भतीजे के उपर किसी घरेलू विवाद को लेकर चिल्ला रहा था। 

इसी बात पर सिक्योरिटी गार्ड को जब गुस्सा आ गया तो उसने 12 बोर की अपनी लोडेड बंदूक उठाई और तोमर के उपर तान दी। कैमरे में कैद हुए फुटेज के मुताबिक उसने कबीर के पास जाकर करीब से उसके सीने में गोली मार दी। पलक झपकते ही तोमर वहीं जमीन पर गिर पड़ा और उसने दम तोड़ दिया। 

अचानक से हुई ये फायरिंग देखकर वहां मौजूद अन्य लोग भाग खड़े हुए। कुछ लोगों ने फौरन उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जनकगंज पुलिस ने सीसीटवी फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान कर ली है।

उसे अगले दिन बेला की बावड़ी इलाके से पकड़ लिया गया। वह अपने परिवार के साथ फरार होने की तैयारी कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मर्डर का केस दर्ज कर लिया है।

    

 

अगली खबर