Bihar: फुलवारी शरीफ में इंजीनियर की हत्या, यूपी से ईद मनाने घर आया था मृतक

Phulwari Sharif: पटना में फुलवारी शरीफ के कर्बला में इंजीनियर की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने घर में घुसकर इस घटना को दिया अंजाम, लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Bihar Engineer murdered in Phulwari Sharif by Criminals
फुलवारी शरीफ में इंजीनियर की हत्या, ईद मनाने आए थे घर 
मुख्य बातें
  • फुलवारी शरीफ के कर्बला में इंजीनियर की हत्या
  • अपराधियों ने घर में घुसकर इस घटना को दिया अंजाम
  • पुलिस पारिवारिक एंगल से लेकर सभी बिंदुओं पर कर रही है जांच

पटना: पटना के फुलवारी शरीफ में रविवार रात एक इंजीनियर की प्रेशर कूकर से मार कर हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड में पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर दिया है। इंजीनियर अपने परिवार के साथ कल ही उत्तर प्रदेश से पटना अपने घर ईद मनाने आया था। इंजीनियर की पत्नी ने बताया कि कल रात उसे पति के कमरे से मारपीट की आवाज आई जब वह कमरे में पहुँची तो देखा कुछ लोग प्रेशर कुकर से उसके पति के सर पर मार रहे थे।

हत्या के बाद उठ रहे हैं सवाल

उन्होंने कहा की हमने भी बचाने की कोशिश की जिसमें उस महिला को भी चोट आई है, लेकिन इस हत्या के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं कि आख़िर रात अपराधी उनके घर में घुसा कैसे और जब घर में उसकी पत्नी मौजूद थी तो उसे इसकी भनक इतनी देर बाद क्यों लगी, जब उस महिला से ये सवाल किया गया तो उसने बताया कि पता नहीं घर का दरवाजा खुला रह गया होगा। पूरा मामला काफी रहस्यमय है और पुलिस पारिवारिक एंगल से लेकर सभी बिंदुओं पर इसकी जांच कर रही है।

Jaipur Crime News: जयपुर में 48 घंटे में महिला की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को ऐसे मिली सफलता
 

रोहतास में भी सामने आया था मामला

इससे पहले बिहार के रोहतास जिले में तीन बच्चों की मां को कथित तौर पर अवैध संबंध रखने के आरोप में उसके पति समेत कई लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा था। घटना शुक्रवार की रात चेनारी थाना क्षेत्र के सिद्धपुर गांव की बताई जा रही है। पुलिस ने उसके पति समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति और ससुराल वालों को शक था कि उसके किसी अन्य पुरुष के साथ शारीरिक संबंध हैं। चेनारी के एसएचओ निर्मल कुमार ने कहा, 'घटना की सूचना मिलते ही हमने वहां जाकर पीड़ित को छुड़ाया। हमने इस सिलसिले में 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पीड़िता फिलहाल चेनारी के कॉमन हेल्थ सेंटर में भर्ती है।'

अगली खबर