Bihar: बाइक नहीं रोकी तो पुलिस ने युवक को पीट पीटकर किया घायल, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला

Patna News: वाहन चैकिंग के दौरान जब युवक द्वारा बाइक नहीं रोकी गई तो पुलिस ने उसे जमकर पीटा। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

Bihar Man not stopped the bike, police injured the young man by beating him
Patna:बाइक नहीं रोकी तो पुलिस ने युवक को पीट पीटकर किया घायल 
मुख्य बातें
  • बिहार के पटना में लोगों नें की पुलिस की पिटाई, साथी की पिटाई से थे नाराज
  • पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को पीट पीटकर कर दिया था घायल
  • गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर हमला कर रायफल लूटने की कोशिश भी की

पटना: बिहार के पटना में गुरुवार को उस समय पुलिस के लिए मुसीबत पैदा हो गई जब कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।  दरअसल वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक ने बाइक नहीं रोकी तो पुलिस ने युवक की खूब पिटाई कर दी जिसके बाद वह घायल हो गया। विरोध में पब्लिक ने पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर पीटा  हथियार भी छीनने भी प्रयास किया। मामला पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र  के पटना गया मुख्य सड़क मार्ग पर अजीब चक गॉव के पास का है जहाँ  मोटर्स पार्ट्स के दुकान पास  गौरीचक थाना की पुलिस वाहन चेकिंग अभियान लगाई हुई थी उसी  दौरान बाइक सवार युवक गुजर रहा था।

मूकदर्शक बनी रही पुलिस

पुलिस ने बाइक को रुकवाई लेकिन बाइक नहीं रुकी ,जिस पर पुलिस ने बाइक सवार को लाठी से जोरदार तरीके से मार दिया जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं  घायल युवक को इलाज के लिए  पुलिस जिप्सी में पब्लिक ने बैठाया लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही। इसके बाद पब्लिक काफी आक्रोशित हो गई और पब्लिक ने पुलिस जिप्सी से पुलिस को पकड़ पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लोग लाठी डंडे से पुलिस की पिटाई करते रहे।

Delhi: महिला की बेरहमी से पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस कर रही जांच
 

वायरल हुआ वीडियो

आक्रोशित भीड़ ने एक बुजुर्ग सिपाही को पिटाई करते हुए उसका हथियार भी छिनने का प्रयास किया। हालांकि कुछ लोगो ने बीच बचाव कर दिया। इन सब के बीच पुलिस की पब्लिक के सामने एक ना चली। पुलिस  किसी तरह जान बचाकर गिरते हुए भाग खड़ी हुई जिसका वीडियो तेजी से आज वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पब्लिक बार-बार पुलिस को पीट रही है और बोल रही है पुलिस ने धंधा बना लिया है। वाहन चेकिंग के नाम पर  पुलिस गांव वाले को तंग करती है।

रायफल छीनने का किया प्रयास

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पब्लिक इतने आक्रोशित थी कि लोग पुलिस की रायफल भी छीनने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ ऐसे भीड़ भी है जो पुलिस को बचा भी रही है। बताया जाता है कि  पूरी घटना दो जनवरी की है । हालांकि गौरीचक थानाध्यक्ष लालमुनि दुबे ने फोन पर मामले की पुष्टि किया है । हालांकि इसमें किसी पर कोई कार्रवाई के बारे में टाल मटोल कर दिए ।

दिल्ली में एक महिला ने कैब ड्राइवर को थप्पड़ और घूंसे मारे, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- सख्त कार्रवाई करे पुलिस
 

अगली खबर