बिहार के मंत्री और BJP नेता नारायण प्रसाद के बेटे की दबंगई, क्रिकेट खेल रहे बच्चों को डराने के लिए हवा में फायरिंग की

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिहार के मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू प्रसाद को उनकी जमीन पर क्रिकेट खेलने वाले बच्चों को डराने के लिए हवा में फायरिंग करते हैं। मंत्री ने बचाव करते हुए स्थानीय लोगों पर उनकी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

Bablu Prasad
नारायण प्रसाद ने अपने बेटे का बचाव किया है 

बिहार के पर्यटन मंत्री और भाजपा नेता नारायण प्रसाद के बेटे ने कथित तौर पर उनके खेत में क्रिकेट खेल रहे बच्चों को डराने के लिए हवा में फायरिंग की। घटना रविवार को बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के हरदिया गांव की है। विवाद तब शुरू हुआ जब मंत्री के बेटे बबलू प्रसाद वहां क्रिकेट खेल रहे स्थानीय लोगों से मैदान खाली करने के लिए कहने गए। उसने कथित तौर पर कुछ स्थानीय लोगों की पिटाई की और फिर अपनी पिस्तौल निकाली और हवा में फायरिंग की। इस घटना में कई स्थानीय लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है।

घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण मंत्री के आवास पर पहुंचे और उनके वाहन में तोड़फोड़ की और उनके बेटे बबलू की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर स्थिति को नियंत्रित किया। 

इस बीच बिहार के मंत्री नारायण प्रसाद ने ग्रामीणों पर उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने पहले उनके छोटे भाई पर हमला किया। उन्होंने स्थानीय लोगों द्वारा भूमि पर कब्जा करने का विरोध किया था। इसके बाद उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्यों को भी पीटा गया। नारायण प्रसाद ने कहा कि मेरे परिवार के सदस्यों को ग्रामीणों द्वारा पीटे जाने के बाद, मेरा बेटा अपनी लाइसेंसी राइफल और पिस्तौल के साथ मौके पर गया, लेकिन उस पर भी पत्थरों से हमला किया गया। ग्रामीणों ने मेरे वाहन में भी तोड़फोड़ की।

Delhi:'ड्रग्स पैडलर' को दबोचने गई दिल्ली पुलिस टीम पर हुआ जानलेवा हमला, फायरिंग में 4 पुलिस वाले घायल [VIDEO]

सवाई माधोपुर में पहले की फायरिंग फिर स्कॉर्पियो में लगाई आग, अपराधी फरार
 

अगली खबर