Bihar: 13 साल की बच्ची से छह लोगों ने 4 दिन तक किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार; बाकियों की तलाश में जुटी पुलिस

Bihar: घटना 16 अगस्त की है, जब पीड़िता बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने घर से कॉपी खरीदने के लिए निकली थी।

Bihar Six people gang raped 13 year old girl for 4 days two accused arrested Police in search of others
13 साल की बच्ची से छह लोगों ने 4 दिन तक किया गैंगरेप। (सांकेतिक फोटो) 

Bihar: बिहार के बक्सर जिले के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर एक 13 साल की नाबालिग लड़की का चार लोगों ने अपहरण करने के बाद चार दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया और फिर बाद में उसे छोड़ दिया। वहीं मामले में बक्सर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान शिवम सिंह और सचिन सिंह के रूप में हुई है। अन्य चार आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

13 साल की बच्ची से छह लोगों ने 4 दिन तक किया गैंगरेप

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार घटना 16 अगस्त की है, जब पीड़िता बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने घर से कॉपी खरीदने के लिए निकली थी। इसी दौरान छह में से चार आरोपियों ने उसका अपहरण कर उसे पटना में किराए के एक मकान में ले गए। अन्य दो आरोपी किराए के मकान में रह रहे थे। सभी छह आरोपियों ने उसके साथ चार दिनों तक कथित तौर पर गैंगरेप किया।

Patna Gangrape News: फिर एक युवती की इज्जत उछाली, गैंगरेप के बाद दरिंदों ने वीडियो किया वायरल

वहीं जब नाबालिग लड़की घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने उसकी काफी तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने 19 अगस्त को मुरार थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। उधर लड़की के साथ कई बार किए यौन शोषण के चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद आरोपी उसे एक प्राइवेट गाड़ी में ले गए और उसे डुमरांव रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया।

Delhi Crime: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, साढ़े तीन साल से फरार इनामी बदमाश दबोचा गया

दो आरोपी गिरफ्तार, बाकियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता 20 अगस्त की रात किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। वह अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची और यौन शोषण के संबंध में एफआईआर दर्ज कराई। मुरार पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी आरएस यादव ने कहा कि हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।
 

अगली खबर