Rajasthan: बदमाशों ने BJP नेता को घेरकर गोलियों से भूना, गाड़ी के चारों तरफ बाइक लगाकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Sep 05, 2022 | 08:47 IST

BJP Leader Shot Dead in Bharatpur: भरतपुर शहर में रविवार देर रात बदमाशों ने भाजपा कार्यकर्त्ता को गोलियों से भून दिया गया। घायल अवस्था में बीजेपी कार्यकर्ता को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

BJP Worker Shot Dead in Bharatpur Rajasthan
गोलियों से भूनकर BJP कार्यकर्ता की हत्या, 1 दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने घेर कर की फायरिंग 
मुख्य बातें
  • राजस्थान के भरतपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
  • गोलियों से भूनकर BJP कार्यकर्ता की हत्या, 1 दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने घेर कर की फायरिंग
  • BJP किसान मोर्चा का प्रवक्ता था कृपाल सिंह

Bharatpur News : राजस्थान के भरतपुर में रविवार रात को एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर के जघीना गेट के पास आधी रात में करीब एक दर्जन बदमाशों ने बीजेपी कार्यकर्ता कृपाल सिंह जघीना की गाड़ी को रोका फिर चारो ओर से बाइक लगाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।  इस दौरान मृतक के शरीर में 7 गोलियां लगी और मौके पर उसकी मौत हो गई। मृतक युवक भाजपा के जिला किसान मोर्चा का प्रवक्ता रहे हैं। इस हत्याकांड के बाद बीजेपी एक बार बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है।

समर्थकों ने अस्पताल में किया हंगामा

भरतपुर की सांसद रंजीता कोली ने इस हत्याकांड पर दुख जताते हुए कहा, 'डीआरयूसीसी सदस्य एवं किसान मोर्चा के पूर्व प्रवक्ता भाई कृपाल सिंह जघीना जी के निधन के उपरांत आज के मेरे सभी कार्यक्रम रद्द किए जाते हैं।' खबर के मुताबिक, कृपाल सिंह जघीना अपने दोस्तों के साथ गाड़ी से घर लौट रहे थे इसी दौरान बदमाशों ने जघीना गेट के पास इस घटना को अंजाम दिया। तुरंत ही कृपाल सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कृपाल सिंह की मौत की खबर सुनते ही उनके समर्थकों और दोस्तों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। 

Rajasthan में फिर 'सिर तन से जुदा' की धमकी, सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर बनाया जा रहा है धर्म परिवर्तन का दबाव

बदमाश फरार

वहीं बदमाश फिलहाल फरार हैं। कृपाल सिंह जघीना रेलवे बोर्ड के सलाहकार समीति के भी सदस्य थे। पुलिस ने बदमाशों को धरपकड़ के लिए नाकेबंदी भी की है लेकिन अभी तक कोई भी बदमाश अरेस्ट नहीं हो सका है। फायरिंग से कृपाल सिंह की गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए शहर में कई जगह अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं इसे आपसी रंजिश और गैंगवार से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Baghpat: बेटी को मेरे हवाले कर दो, नहीं तो सर तन से जुदा कर दूंगा- हिन्दू परिवार को रहीश ने दी धमकी, योगी की पुलिस ने दबोचा

अगली खबर