Kathua: कठुआ में बोरे में मिला 10 साल के बच्चे का शव, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

Kathua: एसएसपी कोतवाल ने बताया कि छह जुलाई को गुप्ता के आवास पर काम करने वाले एक आरोपी नाबालिग ने ट्यूशन क्लास से घर आने के बाद पीड़िता को अपने साथ पकड़ लिया।

body of a 10 year old child was found in gunny bag in Kathua police arrested four
कठुआ में बोरे में मिला 10 साल के बच्चे का शव। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • कठुआ में बोरे में मिला 10 साल के बच्चे का शव
  • पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार
  • दुश्मनी से प्रेरित थी हत्या

Kathua: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के सैदपुर गांव में बुधवार रात एक 10 साल के लड़के का शव बोरी में रहस्यमयी हालत में मिला। बोरे के अंदर लड़के का मुंह बंद था और उसके अंगों को कपड़े से लपेटा गया था। लड़का बोरे के अंदर मृत पाया गया। लड़का रमन गुप्ता का बेटा है। 55 साल के पवन कुमार सैनी, उसके छोटे बेटे और दो अन्य नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सैनी ने अपराध कबूल कर लिया है और दावा किया कि हत्या गुप्ता परिवार के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी से प्रेरित थी।

कठुआ में बोरे में मिला 10 साल के बच्चे का शव

Kanpur Murder: सौतेले रिश्‍ते ने फिर दिया धोखा, फंदे पर लटका मिला 12 साल का बच्चा, सौतेली मां गिरफ्तार

कठुआ जिले के एसएसपी रमेश कोतवाल ने कहा कि चार लोगों ने अपराध कबूल कर लिया है, लेकिन वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या कोई अन्य आरोपी शामिल था। एसएसपी कोतवाल ने ये भी कहा कि पीड़ित की गर्दन पर गला घोंटने के निशान दिखाई दे रहे थे, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि उसकी दम घुटने से मौत हुई है।

पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

एसएसपी कोतवाल ने बताया कि छह जुलाई को गुप्ता के आवास पर काम करने वाले एक आरोपी नाबालिग ने ट्यूशन क्लास से घर आने के बाद पीड़िता को अपने साथ पकड़ लिया। रात करीब साढ़े आठ बजे पीड़िता के घर नहीं आने पर उसके पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उसकी लाश सैनी के घर से करीब 1.5 किलोमीटर दूर खेतों में मिली थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या), 364 (अपहरण), और 34 (सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया है।

Patna Murder News: पटना में पीट-पीटकर अधेड़ को मार डाला, शव को फेंक कर भागे अपराधी


 

अगली खबर