पेशे से डॉक्‍टर थीं कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्‍पा की नातिन, अचानक मौत से घर में पसरा गम

कर्नाटक के पूर्व मुख्‍मयंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन का शव उनके बेंगलुरु स्थित घर में मिला। इस मामले के उजागर होने के बाद यहां हर कोई सकते में है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पेशे से डॉक्‍टर थीं कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्‍पा की नातिन, अचानक मौत से घर में पसरा गम
पेशे से डॉक्‍टर थीं कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्‍पा की नातिन, अचानक मौत से घर में पसरा गम 

बेंगलुरु : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन का शव बेंगलुरु स्थित उनके घर में फांसी फंदे से मिला। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह आत्महत्या का मामला है या नहीं। उन्‍हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नातिन की मौत की खबर सुनने के बाद बीजेपी के दिग्‍गज नेता बीएस येदियुरप्‍पा तुरंत अस्‍पताल पहुंचे। यहां उनके कई परिजन मौजूद हैं। बाद में शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक की पहचान कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्‍पा की बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्या (30) के रूप में की गई है, जो पेशे से डॉक्‍टर थीं। उनकी शादी तीन साल पहले साल 2018 में हुई थी। उनके पति भी पेशे से डॉक्‍टर हैं और दोनों की 9 माह की एक संतान भी है। फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है कि कर्नाटक के पूर्व सीएम की नातिन ने इतना बड़ा कदम क्‍यों उठाया। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि बच्‍चे के जन्‍म के बाद से वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

नौकर ने कई बार बजाई घंटी, पर नहीं खुला दरवाजा

यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, एक घरेलू सहायक ने डोर बेल बजाया, लेकिन घर का दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद उसने सौंदर्या के पति को फोन किया, जो उस वक्‍त घर में नहीं थे। उन्‍होंने लगतार अपनी पत्‍नी को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वह घर पहुंचे और उनके पास जो चाबी थी, उससे घर का दरवाजा खोला। कमरे में सौंदर्या को फंदे से लटका पाया गया।

पुलिस प्रथम दृष्‍टया इसे आत्‍महत्‍या का मामला बता रही है, पर मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। पुलिस इसकी जांच में भी जुटी है कि क्‍या किसी वैवाहिक परेशानी की वजह से सौंदर्या ने इतना बड़ा कदम उठाया। इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है। कर्नाटक बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता की नातिन की इस तरह हुई मौत से हर कोई सदमे में है। परिजनों को दुधमुंहे बच्‍चे की चिंता सता रही है।
 

अगली खबर