Bulandshahar Crime News: वो रेप का शिकार होती रही, शिकायत करने पर पत्नी को पति ने पीटा

क्राइम
ललित राय
Updated Apr 13, 2021 | 08:59 IST

यूपी के बुलंदशहर में एक पीड़ित महिला ने अपने पति पर आरोप लगया कि उसके दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर बलात्कार किया। जब उसने अपने पति से शिकायत की तो उसने मारपीट की।

Bulandshahar Crime News: वो रेप का शिकार होती रही, शिकायत करने पर पत्नी को पति ने पीटा
यूपी के बुलंदशहर की वारदात 

बुलंदशहर। जब वो लाल जोड़े में अपने साजन के साथ ससुराल आई होगी तो उसे उम्मीद नहीं रहा होगा कि जिसने सप्तपदी को दोहराया होगा वो भरोसे का खून कर देगा। मामला यूपी के बुलंदशहर का है, एक शादीशुदा महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके अलावा आरोपियों ने फिल्म और तस्वीर उतारकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दोनों आरोपियों की पहचान बबलू और लोकेश के तौर पर हुई है। 

अस्मत भी लुटवाई और मारता पीटता रहा
पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति के दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया। जब वो बेसुध हो गई तो उसकी अस्मत लूट ली।यही नहीं कुछ दिन बाद एक बार फिर आरोपियों ने तस्वीरों की धमकी देकर एक बार फिर बलात्कार किया। बड़ी बात तो यह है कि जब पीड़िता ने यह सब वाक्या अपने पति को बताई तो पति ने मदद की जगह मारपीट की और अपने दोस्तों की हिमायत की। 

यह है पूरी वारदात
महिला का कहना है कि उसका पति पेश से मेडिकल रिप्रजेंटेटिव का काम करता है, इस वजह से उसके दोस्त घर पर आया करते थे। उसका पति अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के साथ ही ताश खेलता था। करीब चार महीने पहले वो अपने घर पर अकेली थी। उसके पति के दोस्त कोल्ड ड्रिंक लेकर आए थे और कहा कि उसके पति ने भेजा है। पहले मैंने तो पीने से मना किया। लेकिन बार बार जोर दिए जाने के बाद उसने कोल्ड ड्रिंक पी ली और बेहोश  हो गई।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
पीड़ित महिला का कहना है कि उसके बाद उन  दोनों ने उसके साथ रेप किया। वो अपमे पति से शिकायत करती रही।लेकिन उलटा वो उसके ऊपर ही आरोप मढ़ता रहा। यही नहीं वो मारपीट भी किया करता था। हालात से तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत की। बता दें कि पुलिस ने इस मामले  में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

अगली खबर