CU MMS Case: 'कई महिला आयोग बने 'किटी पार्टी' ऑफिस, पीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन के 'मुस्कुराने' पर भड़कीं मालीवाल

Chandigarh University MMS inciden: DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS घटना की जानकारी देते हुए PWC चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी की 'मुस्कुराहट' को लेकर निशाना साधा है।

Swati Maliwal ON CU MMS Case
पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का MMS वायरल होने का मुद्दा गरमा गया है 

PWC chairperson manisha gulati on CU MMS Case: पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी द्वारा चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्राओं के कथित लीक 'आपत्तिजनक वीडियो' की जानकारी देने के कुछ घंटों बाद, दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने मनीषा गुलाटी के 'गंभीर मामले पर संबोधित करते हुए उनकी 'मुस्कुराहट' को लेकर  निशाना साधा है। 

पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का MMS वायरल होने का मुद्दा गरमा गया है, इस  मामले पर पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने संडे को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस संवेदनशील मुद्दे पर बोलते हुए गुलाटी कई बार हंसी, जिसपर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने विरोध जताया है।

Chandigarh University MMS: देखिए आरोपी छात्रा का कबूलनामा, बोली- वीडियो बनाकर भेजे शिमला

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस विवाद मामले पर महिलाओं के हित के लिए महिला आयोगों के गठन का उल्लेख करते हुए, उन्होंने कहा कि 'देश में अधिकांश महिला आयोग किट्टी पार्टी कार्यालय बन गए हैं।' मालीवाल ने यह भी मांग की कि वीडियो रिकॉर्ड करने और वायरल करने वाली छात्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

मालीवाल ने ट्विटर पर गुलाटी द्वारा किए गए दावों के बारे में भी चिंता व्यक्त की कि किसी भी महिला छात्र का कोई वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया गया और सोशल मीडिया पर वायरल नहीं किया गया।

'60 से अधिक छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का मामला बहुत ही गंभीर'

'चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की एक छात्रा द्वारा 60 से अधिक छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का मामला बहुत ही गंभीर और शर्मनाक है। इस लड़की को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मैं पीड़ितों और उनके परिवारों से साहस की अपील करती हूं, 'डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया।

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के परिसर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू

कथित तौर पर छात्रावास में नहाती छात्राओं के कुछ वीडियो लीक होने और इंटरनेट पर वायरल होने के बाद शनिवार देर रात चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के परिसर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।  

...उन वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

पुलिस ने कथित तौर पर एमबीए की छात्रा और हिमाचल प्रदेश की रहने वाली छात्रा को उसके छात्रावास के साथियों के वीडियो रिकॉर्ड करने और उन्हें शिमला में अपने दोस्त के साथ साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिसने उन वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल किए गए कई वीडियो के आरोप पर मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने दावा किया कि प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस को आरोपी का सिर्फ एक ही वीडियो मिला है और किसी और का कोई वीडियो नहीं है। 

अगली खबर