चेन्नई: ट्रेन के लेडीज कोच में महिला के सामने शख्स करने लगा हस्तमैथुन, फिर हुआ ये

चेन्नई में एक व्यक्ति ने नुंगमबक्कम से तांबरम जा रही एक लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर एक महिला के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

woman
प्रतीकात्मक तस्वीर 

तमिलनाडु के चेन्नई से यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है। यहां 23 साल के एक व्यक्ति ने लोकल ट्रेन के एक डिब्बे के अंदर एक महिला के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन किया। कथित तौर पर शर्मनाक घटना उस समय हुई जब महिला 9 फरवरी को नुंगमबक्कम से तांबरम जा रही थी। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उसने रात करीब 9.40 बजे नुंगमबक्कम से ट्रेन ली। तांबरम स्टेशन की ओर जाते समय उसने ने देखा कि आरोपी महिला डिब्बे में बैठा है और उसके सामने हस्तमैथुन कर रहा है।

पीड़ित महिला ने क्रोमपेट स्टेशन पहुंचने पर देखा कि आरोपी उसके सामने हस्तमैथुन कर रहा है। उसने शोर मचाया और चिल्लाने लगी जिसके बाद वह कूद गया और डिब्बे से निकल गया। इस बीच, शिकायतकर्ता ने पूरी घटना को अपने सेल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और बाद में यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट कर दिया।

इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 354-A (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया। शहर की पुलिस हरकत में आई और आरोपी को क्रोमपेट से पकड़कर तांबरम रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया। YouTube प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए एक वीडियो में अपनी दर्दनाक पीड़ा के बारे में बताते हुए महिला ने कहा कि उसे महिलाओं के डिब्बे में नहीं जाना चाहिए था, और फिर उसने इस तरह की हरकत करने की हिम्मत कैसे की? कम से कम इस घटना के बाद सरकार को कार्रवाई शुरू करनी चाहिए। अगर आपके सामने ऐसी कोई घटना आए तो चिल्लाइए, इसमें शर्माने की कोई बात नहीं है। इससे बाकी अन्य महिलाओं को भी ज्यादा जागरुकता मिलेगी।

थाने में महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिस इंस्पेक्टर

गुरुग्राम: जैसे ही कार में सवार हुई युवती, तो हस्तमैथुन करने लगा उबर ड्राइवर

अगली खबर