'2 थप्पड़ और पीड़िता से माफी'; छेड़छाड़ की कोशिश करने वाले शख्स को पंचायत ने सुनाई ये सजा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुरनगर में छेड़छाड़ की कोशिश करने वाले शख्स को पंचायत ने 2 थप्पड़ और पीड़िता से माफी की सजा सुनाई। आरोपी विधायक का साला है।

छेड़छाड़ के आरोपी को 2 थप्पड़ की सजा
छेड़छाड़ के आरोपी को 2 थप्पड़ की सजा 

नई दिल्ली: छ्त्तीसगढ़ के जशपुरनगर में एक पंचायत ने दुष्कर्म की कोशिश करने वाले शख्स को सिर्फ 2 थप्पड़ों की सजा देकर छोड़ दिया। आरोपी विधायक का साला बताया जा रहा है। दरअसल, शख्स पर यौन शोषण की कोशिश का आरोप लगा। इसके बाद पंचायत के सामने मामला आने पर पंचायत में आरोपी को थप्पड़ लगाए गए और पीड़िता के पांव छूकर माफी मंगवाई गई।

बताया जाता है कि आरोपी को पीड़िता की बहन और आरोपी की बहन यानी विधायक की पत्नी ने थप्पड़ मारे। ये घटना जिला मुख्यालय से लगी ग्राम पंचायत की है। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने जशपुर कॉलेज से लौट रही छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बैठाया और रास्ते में उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की। युवती वहां से भाग निकली और उसने अपने परिजनों को पूरी कहानी सुनाई। 

इसके बाद ग्राम पंचायत बैठी। ग्राम पंचायत ने आरोपी को थप्पड़ों से मारने और पीडिता के पांव छूकर माफी मांगने की सजा दी। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दो महिलाएं आरोपी को थप्पड़ मारती दिख रही हैं, इनमें से एक महिला को पीड़िता की बहन जबकि एक अन्य महिला को आरोपी की बहन बताया जा रहा है। 

मामले को तूल पकड़ता देख एसपी जशपुर ने इसकी जांच कराने की बात कही है। दैनिक भास्कर के अनुसार, एसपी शंकर लाल बघेल ने कहा, 'घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद संबंधित थाने के टीआई को मामले की जांच के लिए कहा गया है। यदि ऐसा हुआ है तो कार्रवाई की जाएगी। अभी तक कोई सामने नहीं आया है। यदि परिजन रिपोर्ट लिखाने आएंगे तो इस पर कार्रवाई होगी।'
 

अगली खबर