CISF कॉन्सटेबल ने साथी की 5 साल की मासूम बेटी से किया रेप

ओडिशा के पारादीप में सीआईएसएफ के एक कॉन्सटेबल ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

5 year old girl raped by cisf constable
5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) कॉन्सटेबल को 5 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित रेप के आरोप मे गिरफ्तार किया गया है। घटना शनिवार की है। बताया जाता है कि मासूम नाबालिग पीड़िता उसके साथी की बेटी है। ये घटना ओडिशा के पारादीप की है। आरोपी की पहचान एम कांदास्वामी के तौर पर हुई है और वह तमिलनाडु का रहनेवाला है। वह पारादीप में आईओसीएल में हेड कॉन्सटेबल की पोस्ट पर तैनात था।  

सूत्रों के मुताबिक आरोपी पीड़िता के परिवार का परिचित था और उसके घर पर उसका अक्सर आना जाना लगा रहता था। जानकारी के मुताबिक हाल ही में उसका उस बच्ची के साथ मिलना जुलना कुछ ज्यादा बढ़ गया था। उसने चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची के साथ कई बार यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

वह बच्ची को आईओसीएल सीआईएसएफ टाउनशिप के अपने क्वार्टर में लेकर भी जाता था। ये मामला प्रकाश में तब आया जब नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया। 

जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर कांदास्वामी को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लेकर पॉक्सो एक्ट के तहत पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच के अंतर्गत पीड़िता और आरोपी दोनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भी भेजा गया। 
  

अगली खबर