चिकन की कीमत को लेकर हुआ विवाद, चाकू और रोड मार मार कर उतारा मौत के घाट

Chicken selling man murdered in Delhi: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुधवार को चिकन की कीमत को लेकर हुए विवाद के बाद 4 लोगों ने कथित तौर पर एक 35 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

Man stabbed to death for Chicken
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • चिकन की कीमत को लेकर 4 आरोपियों और पीड़ित के बीच हुआ विवाद
  • चाकू और लोहे की छड़ से एक के बाद एक किए लगातार वार
  • बुरी तरह घायल हुए चिकन बेंच रहा शख्स, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुधवार को चिकन की कीमत को लेकर हुए विवाद के बाद एक 35 वर्षीय शख्स की कथित तौर पर 4 लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान शिराज के रूप में हुई है और वह पश्चिम बंगाल के मदिनापुर जिले के केशरपुर जलपाई गांव का रहने वाला है, जहां वह मछली बेचने का काम करता था। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हाल ही में अपने इलाके में चिकन बेचना शुरू किया था।

बाजार से ज्यादा कीमत पर चिकन बेच रहे हो: पुलिस ने कहा कि आदमी ने चिकन बेचने के लिए अपनी झोंपड़ी के बाहर एक छोटी गाड़ी खड़ी की थी। इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचे और चिकन की कीमत पूछी। पुलिस ने कहा कि जब पीड़ित ने कीमत बताई, तो आरोपी ने इस पर बहस करना शुरू कर दिया और कहा कि वह बाजार से अधिक कीमत पर चिकन बेच रहा है।

चाकू और छड़ से वार: डिप्टी पुलिस आयुक्त (उत्तर पश्चिम) विजयता आर्य ने कहा कि शाम 4 बजे के आसपास पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। बाद में, आलम के तीन भाई भी वहां आ गए और उन्होंने कथित तौर पर शिराज पर चाकू और लोहे की छड़ से हमला किया। डीसीपी ने कहा कि पीड़ित को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना को लेकर एक मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि शाह आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

अगली खबर