आठवीं क्लास के लड़के को टॉपर बनना पड़ा महंगा, क्लासमेट की मां ने जहर देकर उतारा मौत के घाट

Puducherry: कराईकल के एसएसपी आर लोकेश्वरन ने कहा कि महिला इस बात से जलती थी कि बाला मणिकंदन हमेशा उसकी बेटी से बेहतर प्रदर्शन कर टॉप करता था।

Class 8 topper Boy classmate mother put him to death by poisoning
महिला ने जहर देकर बेटी के क्लासमेट को उतारा मौत के घाट। (सांकेतिक फोटो) 

Puducherry: पुडुचेरी के कराईकल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की की मां ने अपनी बेटी के साथ पढ़ने वाले एक 13 साल के लड़के बाला मणिकंदन को कथित तौर पर जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला सहयारानी विक्टोरिया को लड़के की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महिला ने जहर देकर बेटी के क्लासमेट को उतारा मौत के घाट

कराईकल के एसएसपी आर लोकेश्वरन ने कहा कि महिला इस बात से जलती थी कि बाला मणिकंदन हमेशा उसकी बेटी से बेहतर प्रदर्शन कर टॉप करता था। दोनों बच्चे आठवीं कक्षा के छात्र थे। एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार को स्कूल के एनुअल डे फंक्शन के दौरान आरोपी महिला ने स्कूल के चौकीदार को बताया कि वह मणिकंदन की मां है और सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वह उसके बेटे को को दो जूस की बोतल पीने को दें।

Mumbai Crime: पुलिस को बड़ी कामयाबी, किशोरी की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे आए गिरफ्त में

लड़के ने जूस की दोनों बोतल पी ली, लेकिन घर पहुंचते ही उल्टी करने लगा। इसके बाद उसके माता-पिता उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां उसका इलाज हुआ और फिर वह घर लौट आया। इसके बाद शनिवार को वह फिर बीमार हो गया और उसे कराईकल सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार रात उसकी मौत हो गई।

UP Murder Case: मैनीपुरी में युवती से मिलने घर पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़कर इतना मारा कि निकल गया दम

आरोपी महिला पहुंची जेल

मरने से पहले मणिकंदन ने अपनी मां से कहा था कि वह चौकीदार के जरिए भेजे गए जूस की बोतल पीने से वह बीमार पड़ गया। इसके बाद मणिकंदन की मां ने गड़बड़ी की आशंका जताते हुए कराईकल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी लोकेश्वरन ने कहा कि पुलिस ने जांच के दौरान सगयारानी पर ध्यान दिया और शनिवार को उसे उठा लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी महिला ने चौकीदार को 'पारंपरिक दवा जो दस्त का कारण बनती है' से युक्त दो जूस की बोतलें सौंपने की बात स्वीकार की। पुलिस ने उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और एक स्थानीय अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

अगली खबर