Delhi: अपनी ही मौत की सुपारी दे दी एक शख्स ने, ताकि परिवार को मिले बीमे का 1 करोड़

Delhi Businessmen Murder Mytry: दिल्ली पुलिस ने एक व्याापरी की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है,मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

Crime Representational Image
पकड़े गए आरोपियों से पुलिस और पूछताछ कर रही है ताकि मामले में और खुलासा हो सके 
मुख्य बातें
  • कर्ज में डूबे कारोबारी ने खुद अपनी ही हत्या की सुपारी दी
  • बीमा इंश्योरेंस की रकम अपने परिवार को दिलवाने के लिए खुद अपनी ही हत्या करवा दी
  • व्यापारी ने चार आरोपियों से अपना मर्डर भी करवा लिया

नई दिल्ली: दिल्ली में एक व्यापारी ने अपनी ही हत्या का ऐसा जाल बुना कि उसकी जान भी चली गई और जिस मकसद से उसने अपनी ही हत्या करवाई वो भी अब अधूरा रह जाएगा, एक व्यापारी अब मृत गौरव बंसल ज्यादा कर्ज में डूबे थे वहीं उनका करीब 1 करोड़ का इंश्योरेंस था तो उन्होंने अपनी हत्या की सुपारी दे दी वहीं पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि काफी ज्यादा कर्ज में डूबे कारोबारी ने बीमा इंश्योरेंस की रकम अपने परिवार को दिलवाने के लिए खुद अपनी ही हत्या की सुपारी दी, और खुद ही भाड़े के हत्यारों से संपर्क भी साधा और चार आरोपियों से अपना मर्डर भी करवा लिया, ये मामला 9/10 जून का है उनका शव 10 जून को बाहरी दिल्ली के रणहौला इलाके से एक पेड़ से लटका हुआ मिला था।

पुलिस के मुताबिक त्फ्तीश में सामने आ रहा  है कि मृत गौरव बंसल ने अपनी हत्या की सुपारी सिर्फ 90 हजार रुपये में दी वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस और पूछताछ कर रही है ताकि मामले की और परतें खोली जा सकें।

क्या था अपनी ही हत्या का ये पूरा  मामला

दिल्ली का एक व्यापारी गौरव बंसल का अपना व्यापार था जिसमें उसको खासा घाटा हो रहा था जिससे वो परेशान था,उसके दिमाग में अपनी ही हत्या का ख्याल आया क्योंकि उसका 1 करोड़ का बीमा था, उसके सोचा कि उसकी मौत के बाद ये पैसा उसके परिवार को मिल जाएगा जिससे उनकी परवरिश हो जाएगी इसलिए परिवार को आर्थिक परेशानियों से बचाने के लिए उसने अपनी ही हत्या करा दी।

गौरव ने फेसबुक पर अपने एक नाबालिग दोस्त को अपनी हत्या की सुपारी दी थी। उस दोस्त ने तीन अन्य लोगों की मदद से गले में रस्सी डालकर गौरव को पेड़ से लटका दिया था। 10 जून को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है,जांच में पता चला कि मृतक का नाम गौरव बंसल है और वह आईपी एक्सटेंशन में रहते हैं तब हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था।

अगली खबर