दिल्‍ली के कारोबारी ने मेरठ में दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पत्‍नी और 3 बच्‍चों का गला घोंट कर ली खुदकुशी

क्राइम
Updated Dec 12, 2020 | 20:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पुलिस को घर से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कारोबारी ने वारदात की जिम्‍मेदारी लेते हुए घरवालों से माफी भी मांगी है। इस घटना से इलाके में हर कोई सकते में है।

दिल्‍ली के कारोबारी ने मेरठ में दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पत्‍नी और 3 बच्‍चों का गला घोंट कर ली खुदकुशी
दिल्‍ली के कारोबारी ने मेरठ में दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पत्‍नी और 3 बच्‍चों का गला घोंट कर ली खुदकुशी  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मेरठ : दिल्ली के एक व्यवसायी ने कथित तौर पर मेरठ में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ में परीक्षितगढ़ इलाके की है। पत्‍नी और तीनों बच्‍चों के साथ-साथ आरोपी शख्‍स का शव भी वहां पाया गया। माना जा रहा है कि शख्‍स ने बाद में खुदकुशी कर ली।

मृतक व्यापारी की पहचान रईस अहमद के रूप में हुई है, जिसका दिल्‍ली में लोहे का कारोबार था। अहमद को रस्सी से लटका पाया गया, जबकि उसकी पत्नी रिहाना और बच्चे अफवान, आयत और हैदर के शव बिस्तर पर पाए गए। शवों की बरामदगी गुरुवार शाम उनके घर से की गई।

घर से मिला सुसाइड नोट

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, अहमद की पहली पत्नी ने सात साल पहले कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। एक साल बाद अहमद ने रिहाना से शादी कर ली। उसकी पहली पत्नी से दो बेटे रहे, जबकि रिहाना के साथ उसकी एक बेटी थी। पड़ोसियों के अनुसार, अहमद और रिहाना लगातार लड़ते थे। अहमद की पहली पत्नी के बेटे से भी रिहाना की नहीं बनती थी, जिससे अहमद परेशान थे।

बताया जाता है कि अहमद गुरुवार शाम दिल्‍ली से लौटे थे, जबकि पत्‍नी के साथ किसी बात पर उसकी बहस हो गई। घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें अहमद ने इस गंभीर कदम की जिम्‍मेदारी लेते हुए घरवालों से इसके लिए माफी मांगी है। हालांकि पुलिस ने इसके पीछे साजिश से भी इनकार नहीं किया है। मेरठ के एसएसपी अजय सहानी के मुताबिक, 'हम साजिश से इनकार नहीं कर रहे हैं। इस दुखद घटना का कोई गवाह नहीं है। जांच जारी है।'

अगली खबर