Delhi Crime News: पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अब भी बाहर

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार है। एक महिला का आरोप है कि पहले उसका अपहरण किया गया और बाद में उसके साथ रेप के बाद हैवानियत की गई। बता दें कि इस मामले में आरोप अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 delhi crime news, delhi crime latest, rape,
Delhi Crime News: पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अब भी बाहर 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में महिला का पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम
  • पुलिस की पकड़ से आरोपी अब भी बाहर
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित

राष्ट्रीय राजधानी से सामने आए एक और भयानक अपराध में, एक महिला का पहले अपहरण कर लिया गया और फिर पूर्वी दिल्ली में एक ऑटोरिक्शा चालक सहित दो लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया। महिला को पास के अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे दक्षिणी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उसकी सर्जरी की गई। पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना 24 मार्च की रात की है।

 पीसीआर कॉल से जानकारी मिली
सब-इंस्पेक्टर अनुज कुमारी के बयान के आधार पर धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 365 (अपहरण), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और 323 (चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।  प्राथमिकी में कहा गया, '24 मार्च को रात 11.28 बजे एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि एक महिला बेहोश पड़ी है और उसके मुंह से खून निकल रहा है। पीसीआर वैन ने महिला को अस्पताल पहुंचाया।'बाद में, एक महिला पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंची और कुछ चश्मदीदों को खोजने की कोशिश की लेकिन कोई नहीं मिला।

मासूम पर बरसा 'भाभी' का कहर, घर का काम नहीं करने पर गर्म चाकू से दाग दिया

आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें 
रिपोर्ट में डीसीपी (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए हमने पांच टीमों का गठन किया है। पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस का कहना है कि वे वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है।महिला अपने पति के साथ रहती है और एक आवारा है। महिला रात करीब नौ बजे ऑटो ले गई जब ड्राइवर ने उसे बताया कि गाड़ी में कुछ खराबी है।एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "फिर ऑटो चालक ने अपने सहयोगी को बुलाया और दोनों उसे एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उसके साथसामूहिक बलात्कार किया।"

अगली खबर