Delhi Crime News: वो सनकी दौड़ता आया और महिला को चाकू से गोद डाला, कैमरे में कैद किलर

पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में हत्यारे ने एक महिला को उसके मासूम बच्चों के सामने ही चाकू से गोद कर मार डाला। पुलिस का कहना है कि किलर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद है और वो बहुत जल्द ही गिरफ्त में होगा।

Crime, Delhi, crime news, Delhi crime news, Delhi crime update, Sagar Pur killing case
Delhi Crime News: जैसे उस पर सनक सवार थी, दौड़ता आया और चाकू से गोद डाला, कैमरे में कैद किलर 
मुख्य बातें
  • दिल्ली सागरपुर इलाके में वारदात
  • आरोपी ने महिला को चाकू से गोद कर मार डाला
  • पुलिस की गिरफ्त से आरोपी बाहर

वारदात 21 अप्रैल की है और जगह पश्चिमी दिल्ली का सागरपुर इलाका है। जहां वारदात को अंजाम दिया गया वहां जिंदगी आम दिनों की तरह ही थी। लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि एक शख्स कुछ देर में एक ऐसी घटना को अंजाम देने वाला है जिसके बाद यह इलाका सुर्खियों में आ जाएगा। आप फुटेज में देख सकते हैं कि एक महिला आरती जो अब इस दुनिया में नहीं है वो अपने मासूम बच्चों के साथ अपने घर जा रही थी कि  तभी एक आदमी उसकी ओर दौड़ता हुआ आया। बच्चों के सामने ही आरती की चाकू मारकर उसने हत्या कर दी। घटना 21 अप्रैल दोपहर 2 बजे की है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि पश्चिमी सागरपुर में एक महिला आरती को छुरा घोंपने के संबंध में दोपहर करीब 2:00 बजे पीएस सागरपुर में एक पीसीआर कॉल आई।

21 अप्रैल की वारदात
सूचना मिलते ही एसएचओ/पीएस सागरपुर मौके पर कर्मचारियों के साथ पहुंचे तो देखा कि घायल महिला को पहले ही डीडीयू अस्पताल ले जाया जा चुका था। पूछताछ करने पर पता चला कि महिला को आरोपी ने उस समय चाकू मार दिया जब वह अपने बच्चों को 21 अप्रैल को दोपहर करीब 2:10 बजे अपने घर से ले जा रही थी। आरोपी व पीड़िता आरती पास ही सागरपुर में रहती थी। इसके बाद पीड़िता दूसरी जगह चली गई।


महिला अब दुनिया में नहीं
पीड़िता आरती को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।आरोपी की पहचान की जा रही है और उसके पीछे एक समर्पित टीम है। इस मामले में एक शख्स ने बताया कि मृतक महिला उसके घर में जान बचाने के लिए दाखिल हुई। लेकिन जिस समय आरोपी ने उसकी हत्या की उस वक्त कोई मौके पर नहीं था। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है और बहुत जल्द मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

अगली खबर