Delhi Crime News: पति की हत्या में पत्नी का हाथ, सात आरोपी गिरफ्तार

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Feb 22, 2022 | 15:05 IST

दिल्ली के बेगमपुर इलाके दूध व्यापारी की हत्या केस को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाने का दावा किया है। दिल्ली पुलिस ने सात लोगों की गिरफ्तारी भी की है जिसमें मृतक की पत्नी और उसका आशिक भी शामिल है।

Delhi Crime, Delhi Crime Latest, Begumpur Murder Case, Delhi Police, murder of milk trader in Delhi
Delhi Crime News: आशिक के हाथों पति को मरवाया, पत्नी ने रची थी कत्ल की साजिश 

दिल्ली के बेगमपुर थानाक्षेत्र में सोमवार की सुबह एक दूध व्यापारी के हत्या की की खबर सामने आयी। प्रदीप नाम का दूध व्यापारी सुबह के वक्त बेगमपुर से रिठाला की तरफ अपने डेरी पर जा रहा था तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। मृतक के 3 गोलियां लगी थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तब पुलिस की जांच मृतक की पत्नी तक पहुंची और पता लगा उसके कत्ल की पूरी साजिश पत्नी सीमा ने ही रची थी।

सात आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सीमा, उसके आशिक गौरव तेवतिया  और अन्य  5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम रिंकू, प्रशांत,परविंदर,विशान और सौरभ चौधरी है। इन सबको गौरव ने प्रदीप की हत्या के बदले 4-4 लाख रुपए देने की बात कही थी।दरअसल गौरव प्रदीप के किराए पर रहता था और वहां उसका प्रेम प्रसंग प्रदीप की पत्नी सीमा से शुरू हो गया था और ये दोनों पिछले 8 सालों से अवैध रिश्ते में थे, जिसकी जानकारी प्रदीप को लग गई थी और प्रदीप इस रिश्ते के खिलाफ था यही कारण था कि सीमा और गौरव ने मिलकर प्रदीप की हत्या की साजिश रची।

(मृतक प्रदीप की तस्वीर)

24 घंटे में सुलझा केस
दिल्ली पुलिस ने महज 24 घंटो में इस मामले को सुलझाया और मे आरोपियो की गिराफ्तारी कर ली। इसनके पास से हत्या के समय इस्तेमाल की गई 2 स्प्लेंडर बाइक, 2 देशी कट्टे, चार जिंदा कारतूस, एक कंट्री मेड पिस्टल और उसके 6 जिंदा कारतूस और 6 मोबाइल फोन बरामद किए है।

प्रदीप की हत्या के वक्त उसके साथ कोई लूटपाट नही हुई थी पुलिस को उसके शव के पास से उसका मोबाइल फोन, 15 हजार रुपए और सोने की ज्वैलरी बरामद हुई थी पुलिस की जांच में साफ था कि हत्या लूटपाट के इरादे से नही हुई है और पुलिस ने इस हत्या को आपसी रंजिश के एंगल से खंगालना शुरू किया और पुलिस की जांच में मृतक की पत्नी शक के घेरे में आयी जिससे पूरा मामला परत दर परत खुलता चला गया और पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Delhi: नरेला में गैंगरेप-मर्डर की सनसनीखेज वारदात, लड़की का शव गाय के गोबर के नीचे दबाया

अगली खबर