Delhi Crime News: कहीं एक्सपायरी आइसक्रीम तो नहीं खा रहे, यह खास खबर आपके लिए

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Apr 29, 2022 | 15:01 IST

अगर आप आइसक्रीम खाने के शौकीन हों तो यह खास खबर आपके लिए है। किस तरह से महज कुछ फायदे के लिए स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

Crime, icecream, Delhi,
Delhi Crime News: कहीं एक्सपायरी आइसक्रीम तो नहीं खा रहे, यह खास खबर आपके लिए 
मुख्य बातें
  • नए रैपर में एक्सपायर्ड आइसक्रीम की बिक्री
  • दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई
  • गोदाम मालिक के बारे में जानकारी नही्ं

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में दिख रहा है के गोदाम के अंदर कई सारी आइसक्रीम की रेहड़ी खड़ी है और कुछ लोग गोदाम में मौजूद है। वीडियो बनाने वाला शख्स दावा कर रहा है की गोदाम के अंदर मौजूद लोग आइसक्रीम के डिब्बों के ऊपर से एक्सपायरी डेट बदलने का काम कर रहे है और वह शख्स जब इस बारे में उन लोगों से जानने की कोशिश करता है तो वह लोग कुछ जवाब नहीं देते। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस गोदाम पर एक्शन लिया गया, वहां पुलिसकर्मी पहुंचे और गोदाम को बंद कर दिया गयाये गोदाम पुरानी दिल्ली के चांदनी महल इलाके में मौजूद छत्ता लाल मिया का है या मौजूद लोगों ने बताया कि यह वीडियो 14 अप्रैल को उनके सामने आया था और 15 अप्रैल को यह गोदाम बंद हो गया।

गोदाम मालिक के बारे में जानकारी नहीं
हालांकि यह गोदाम किसका था इस बारे में गोदाम के आसपास लोग नहीं बता पाए लेकिन उनका कहना है कि आइसक्रीम का काम करने वाले ये लोग गर्मी के सीजन में यहां पिछले कुछ सालों से आ रहे थे और जो वीडियो में शख्स नजर आ रहा है वह पिछले 2 सालों से यहां पर आता था।गोदाम के पड़ोस में राशन का काम करने वाले दुकानदार ने बताया कि हमें नहीं पता था इस गोदाम में इस तरीके का काम होता है लेकिन 10 से 12 यहां पर खड़ी होती थी और करीब इतने ही लोग यहां पर रहा करते थे। यह लोग दोपहर के वक्त रेडियो में आइसक्रीम डाला करते थे और शाम के वक्त यहां से चले जाते थे।

अगली खबर