Delhi Crime News: अवैध संबंध से बाहर निकलने के लिए शख्स ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: पूछताछ में पता चला कि आरोपी एक साल पहले पीड़िता के संपर्क में आया था और तभी से दोनों के बीच संबंध थे। पिछले कुछ दिनों से पीड़िता उससे पैसे की मांग करने लगी और झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी।

Delhi Crime News Man kills woman to get out of illicit relationship accused arrested
अवैध संबंध से बाहर निकलने के लिए शख्स ने की महिला की हत्या। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • अवैध संबंध से बाहर निकलने के लिए शख्स ने की महिला की हत्या
  • पुलिस को आरोपी के पास मिला महिला का मोबाइल
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के मोहन गार्डन थाना इलाके में पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला यूपी की रहने वाली है और एक हफ्ते पहले अपनी भाभी से मिलने दिल्ली आई थी। 23 जून को लाल फार्म के पास हुई हत्या को लेकर थाना मोहन गार्डन में पीसीआर कॉल आई थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एक अज्ञात महिला का शव मिला, जिसे अपनी ही चुन्नी से गला घोंटकर मार दिया गया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पीड़िता की पहचान कर ली गई है।

अवैध संबंध से बाहर निकलने के लिए शख्स ने की महिला की हत्या

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक जांच के दौरान पुलिस टीम ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के सीडीआर का विश्लेषण किया। किसी विशेष सूचना के लिए मुखबिरों को भी तैनात किया गया था। आरोपी अजय पीड़िता के साथ अवैध संबंध में था। टीम ने तकनीकी सर्विलांस के आधार पर उसका पीछा करना शुरू किया। दिल्ली और यूपी में उसके संभावित ठिकानों पर कई छापे मारे गए और आखिरकार उसे उत्तम नगर इलाके से पकड़ लिया गया। उसके पास से पीड़ित का मोबाइल फोन और अपराध करने के समय आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े बरामद किए गए हैं।

Ranchi Murder Husband: रांची में हत्यारे पति को मिली आजीवन कारावास की सजा, 4 साल पहले पत्नी की कर दी थी हत्या

एक साल पहले महिला के संपर्क में आया था आरोपी

पूछताछ में पता चला कि आरोपी एक साल पहले पीड़िता के संपर्क में आया था और तभी से दोनों के बीच संबंध थे। पिछले कुछ दिनों से पीड़िता उससे पैसे की मांग करने लगी और झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी। इसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या की योजना बनाई। पिछले हफ्ते पीड़िता अपनी भाभी से मिलने दिल्ली पहुंची थी। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए आरोपी दिल्ली भी पहुंच गया। 22 जून को आरोपी ने पीड़िता से संपर्क किया और उसे नाइट आउट के लिए कहा। इसके बाद उसने पीड़िता को मोहन गार्डन से उठाया। आधी रात को उसने चुन्नी से गला घोंटकर पीड़िता की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

Jharkhand Court: रांची में हत्याकांड का खुलासा, पति ने ही की थी पत्नी की हत्या, कोर्ट ने दिया दोषी करार

अगली खबर