Delhi: एक ही घर में मिले 4 शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या? गुत्‍थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Delhi crime: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एक घर से चार शव बरामद किए गए हैं, जो एक ही परिवार के सदस्‍य बताए जा रहे हैं। मृतकों में दो बच्‍चे भी शामिल हैं।

Delhi: एक घर में मिले 4 शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या? गुत्‍थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Delhi: एक घर में मिले 4 शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या? गुत्‍थी सुलझाने में जुटी पुलिस (iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली में एक ही घर से चार शव बरामद किए जाने से सनसनी फैल गई है
  • पति-पत्‍नी के साथ-साथ छह और तीन साल के दो बच्‍चे भी मृत मिले हैं
  • पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह खुदकुशी का मामला है या हत्‍या का

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एक ही घर से चार लोगों के शव बरामद किए जाने के बाद यहां सनसनी फैल गई है। घर में पति-पत्‍नी के अतिरिक्‍त दो बच्‍चों के भी शव मिले हैं, जिसके बाद पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि मौत की वजह क्‍या है।

यह घटना दिल्‍ली के समयपुर बादली इलाके की है, जहां मंगलवार सुबह एक घर से चार शव बरामद किए गए। मृतकों की पहचान अमित कुमार (30), उनकी 25 वर्षीया पत्नी और 6 साल की बेटी और 3 साल के बेटे के तौर पर की गई। परिवार के एक रिश्‍तेदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

आत्‍महत्‍या या हत्‍या?

पुलिस के मुताबिक, मौत की वजह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या और जहर खाने का मामला प्रतीत होता है, लेकिन इस बारे में आधिकारिक पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगी। इस पहलू से भी जांच की जा रही है कि अगर यह खुदकुशी का मामला है तो परिवार को किन परिस्थितियों में यह कदम उठाना पड़ा।

पुलिस इस मामले में साक्ष्‍य जुटा रही है। पड़ोसियों का कहना है कि यह परिवार बीते काफी समय से यहां किराये के मकान में रह रहा था। उनका यह भी कहना है कि परिवार में अमित ही कामकाजी सदस्‍य था, जिससे घर का खर्च चलता था। उनका यह भी कहना है कि पिछले कुछ दिनों से पति-पत्‍नी के बीच अक्‍सर लड़ाई-झगड़े भी होते रहते थे। 

अगली खबर