Delhi: मोबाइल छीनने आए झपटमार को इस तरह सिखाया सबक, पीड़ित ने काट ली उंगली, आई गहरी चोट

Delhi snatcher: दिल्ली के ज्योति नगर में एक पार्क में 2 झपटमारों ने एक शख्स से मोबाइल छीनने की कोशिश की तो उसने एक की उंगली को काट लिया। उसे गंभीर चोटें आई हैं, हालांकि दूसरा मोबाइल लेकर भाग गया।

Crime
एक आरोपी पकड़ा गया, दूसरा फरार 

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आए दिन स्नैचिंग के मामले सामने आते हैं। कई बार स्नैचर्स फंस भी जाते हैं और फिर वो पकड़ में आ जाते हैं। लेकिन इस बार एक नया मामला सामने आया है। मंगलवार शाम को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में एक पार्क में स्नैचर को ऐसा करना भारी पड़ गया। पीड़ित ने विरोध करने के दौरान स्नैचर की उंगली को काट लिया। उसे गहरी चोटें आई हैं और सर्जरी की जरूरत है।

'हिंदुस्तान टाइम्स' के अनुसार, 21 साल का पीड़ित देव राज पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर में सोफे की मरम्मत करता है। उसने बताया कि मंगलवार को वह ज्योति नगर में एक डीडीए पार्क में टहल रहा थे, तभी लगभग रात में 9.30 बजे ये घटना हुई।'

राज ने पुलिस को बताया, 'मैं पार्क में एक बेंच पर बैठ गया और अपने फोन का उपयोग करना शुरू कर दिया तभी दो लड़के मेरे पास आए। उनमें से एक ने मेरी गर्दन पकड़ ली और मेरा दम घुटने लगा। जब मैंने छुड़ाने की कोशिश की, तो उसने मेरा मुंह दबा दिया, जबकि दूसरे आदमी ने मेरा फोन छीनने से पहले मेरे चेहरे पर घूंसे मारे। लेकिन मेरा मुंह दबाते समय, एक की उंगली मेरे मुंह में फिसल गई। मैंने उसे काट लिया। इसने उसे मेरी गर्दन और मुंह से हाथ हटाने को मजबूर कर दिया। फिर मैं चिल्लाया, जिसने लोग मौके पर पहुंचे।'

स्नैचर की पहचान रोहित के रूप में हुई। उसकी उंगली से खून बह रहा था। जनता ने उसे पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। दोनों लोगों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां राज को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि रोहित की उंगली को सर्जरी की जरूरत थी। हालांकि दूसरा मोबाइल लेकर भागने में सफल रहा। देव राज को उसकी आंख के नीचे और सिर पर चोट लगी, लेकिन वह गंभीर चोटों से बच गया।

ज्वॉइंट कमिश्नर (पूर्वी रेंज) आलोक कुमार ने कहा कि रोहित को गिरफ्तार किया गया है। हम दूसरे संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं।

अगली खबर