'इस बार शीशे पर लगी है, अगली छाती पर': मिलिए दिल्ली के नए गैंगस्टरों से 

'Is bar sheeshe par lagi hai, agli baar chaati par': दिल्ली में शार्पशूटर ने एक पीड़ित की कार की विंडस्क्रीन पर धमकी भरी पर्ची छोड़ी है जिससे वो लोगों में दहशत कायम करना चाहते थे।

delhi threatening notes
दिल्ली में गैंगस्टरों के हौसलें बुलंद हैं लिखा है- 'इस बार शीशे पर लगी है, अगली छाती पर'  

प्रियांक त्रिपाठी, स्पेशल कॉरस्पॉडेंट,टाइम्स नाउ
नई दिल्ली:
23 जून को दिल्ली में एक शार्पशूटर ने पीड़ित की कार की विंडस्क्रीन पर धमकी भरी पर्ची छोड़ी है, टाइम्स नाउ के हाथ ये धमकी वाली पर्ची लगी है जिसमें लिखा है- 'इस बार शीशे पर लगी है, अगली छाती पर' कोई ऐसा व्यक्ति मिले जो तुम्हें इससे बचा सके...इस पर सेठी भाई लॉरेंस बिश्नोई-काला ग्रुप के नाम लिखे हैं।

डीसीपी (स्पेशल सेल) संजीव यादव ने कहा, 'पिछले कुछ महीनों में अपराधी बेअसर हो गए हैं, उन्होंने हत्याएं, फायरिंग और कारजैकिंग जैसे कई अपराध किए हैं।" टीम ने ये ट्रैक किया कि नए हायर किए गए गैंगस्टर जो दिल्ली और पड़ोसी राज्यों में जेलों से मुक्त रूप से काम कर रहे हैं उन्हें कॉन्ट्रैक्ट किलिंग को अंजाम देने और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में जबरन वसूली रैकेट चलाने के लिए जेल से निर्देश दिए गए थे।

अधिकारियों ने किसी तरह अपराधियों की पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल की। मंजीत, विश्वजीत, विकास उर्फ ​​दिलजले, हरीश, बच्ची और बृजेश। ये सभी आपराधिक गिरोहों की जद में "फ्रेशर्स" या प्रथम-टाइमर थे। वे अभी भी खुद को राजस्थान लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात अपराधी के साथ जोड़ते हैं जो 2019 में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया था।

संदिग्ध एक कागज़ की पर्ची पर धमकी भरा संदेश छोड़ रहे थे

गुरुवार को, विशेष सेल ने हरीश को गिरफ्तार किया, जो गोलीबारी में सक्रिय रूप से शामिल था। पूछताछ के दौरान, हरीश ने बताया कि किशोरावस्था में वह अपने दो दोस्तों के साथ अपने घर से भाग गया था। तीनों ने एक परिचित विकास के साथ रहना शुरू कर दिया-गोडोली गुरुग्राम में। विकास को जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के दो सहयोगियों से निर्देश मिलते थे।

गोलीबारी की घटनाओं में संदिग्ध एक कागज़ की पर्ची पर धमकी भरा संदेश छोड़ रहे थे। नजफगढ़ में पीसी ज्वैलर्स और गहाना ज्वैलर्स के शोरूम में गोलीबारी में, उन्होंने "सेठी भाई लॉरेंस बिश्नोई- काला समूह" द्वारा हस्ताक्षरित एक नोट छोड़ा। नरेला में प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में गोलीबारी में, उन्होंने सोनू- अक्षय पालदा- सचिन भांजा- सेठी भाई के नाम जोड़े।

डीसीपी यादव ने कहा, "अभियुक्त अपने ठिकाने बार-बार बदल रहे थे और दिल्ली, पश्चिमी यूपी, राजस्थान और हरियाणा के बीच लगातार घूम रहे थे। कई बार वे भाग निकले, जब हम उन्हें पकड़ने के लिए बहुत करीब थे।"

अगली खबर