Disha Salian’s Death Case: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज, झूठी जानकारी फैलाने का आरोप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में झूठी खबर फैलाने के आरोप में नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Disha Salian’s death Case, Union Minister Narayan Rane and his son Nitesh Rane booked for spreading false information
Disha Salian Case:नारायण राणे और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज 
मुख्य बातें
  • दिशा सालियान केस में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज
  • राणे और उनके बेटे पर है झूठी खबर फैलाने का आरोप
  • दिशा सालियान की मां के आरोपों के बाद दर्ज की गई है एफआईआर

Disha Salian’s Death Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बारे में कथित रूप से गलत सूचना फैलाने के आरोप में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नितेश राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सालियान की मां ने आईपीसी की धारा 500, 509 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर कॉपी में दिशा की मां ने आरोप लगाया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बयान देने के दौरान उनकी बेटी को इन नेताओं ने बदनाम किया।

राज्य महिला आयोग ने भी कही थी ये बात

इससे पहले महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) ने रविवार को कहा था कि उसने पुलिस से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रबंधक रहीं दिशा सालियान की मौत के बारे में भ्रामक सूचना फैला रहे सोशल मीडिया आकउंट को बंद किया जाए और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नीतेश राणे के खिलाफ इस संबंध में कार्रवाई की जाए। दिशा सालियान ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा बांद्रा उपनगर स्थित अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाने के छह दिन पहले 8 जून 2020 को मलाड की एक बहुमंजिला इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

दिशा सालियान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी तस्वीर वायरल, लोग इस वजह से उठा रहे सवाल

राणे ने उठाया था सवाल

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने जून 2020 में सालियान की मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाया था। एमएससीडब्ल्यू की अध्यक्ष रूपाली चकणकर ने रविवार को कई ट्वीट कर कहा कि मालवणी पुलिस (मुंबई में) ने आयोग को बताया है कि सालियान के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि न तो उनके साथ दुष्कर्म हुआ था और न ही वह गर्भवती थीं।सालियान के माता-पिता ने आयोग से बेटी की मौत के बाद उसके चरित्र के हो रहे कथित हनन को लेकर शिकायत की थी।

अगली खबर