Kannauj में पिता ने ही बेटी के साथ किया कथित दुष्कर्म, गिरफ्तार

क्राइम
भाषा
Updated Oct 07, 2020 | 07:21 IST

यूपी के कन्नौज में एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Father raped daughter
पिते ने ही बेटी की इज्जत को तार-तार किया  |  तस्वीर साभार: Representative Image

कन्नौज : जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में पिता द्वारा शराब के नशे में अपनी ही बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। बुआ के साथ सदर कोतवाली पहुंची पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सदर कोतवाली के कुसुमखोर चांदापुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि बेटी का आरोप है कि सोमवार की रात वह अपने कमरे में लेटी थी,तभी शराब के नशे में उसके पिता कमरे में पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म किया।

चीख पुकार सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पिता फरार हो गया। पीड़िता ने अपनी बुआ के साथ कोतवाली पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने बाद में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि किशोरी ने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है और प्राथमिकी दर्ज कराई है,आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर