बेहद खौफनाक! पिता ने अपने ही तीन बच्चों को आइसक्रीम में जहर मिलाकर खिला दिया

Father fed poison mixed with ice cream:मुंबई के मानखुर्द इलाके में एक पिता ने अपने 3 बच्चों को आइसक्रीम में जहर मिलाकर खिला दिया, घटना में एक बच्‍चे की मौत हो गई जबकि दो का इलाज चल रहा है।

Poison in Ice-cream
प्रतीकात्मक फोटो 
मुख्य बातें
  • आइसक्रीम में चूहा मारने की दवा मिलाई और अपने तीन बच्‍चों को खिला दी
  • तीन बच्‍चों में से एक की मौत हो गई है जबकि दो बच्चों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है
  • 7 साल की अलीना और 2 साल का अरमान गंभीर हालत में मानखुर्द के एक अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: मुंबई से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको रोंगटे खड़ी कर देगी मुंबई के मानखुर्द में में एक शख्स ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने तीन बच्‍चों को आइसक्रीम में चूहे मारने वाला जहर मिलाकर दे दिया। जिससे एक बच्‍चे की मौत हो गई, जबकि दो बच्‍चे अस्‍पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं।

मरने वाले बच्‍चे की उम्र 5 साल है, जबकि दो अस्‍पताल में भर्ती बच्‍चे 2 और 7 साल के हैं मानखुर्द पुलिस ने उस व्‍यक्ति की पत्‍नी की शिकायत पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आइसक्रीम में चूहा मारने वाली दवा मिलाई थी

वारदात के बाद से आरोपी पिता फरार चल रहा है। मानखुर्द पुलिस ने बताया कि पारिवारिक झगड़े के चलते नाराज पिता मोहम्मद अली ने अपने तीनों बच्चों की आइसक्रीम में चूहा मारने वाली दवा मिलाई थी, 5 साल के अलिशान अंसारी की मौत हो गई है, जबकि 7 साल की अलीना और 2 साल का अरमान गंभीर हालत में मानखुर्द के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां दोनों जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रहे हैं।

जम्‍मू से भी सामने आयी थी ऐसी ही घटना 

गौरतलब है कि ऐसे ही एक घटना कल जम्‍मू से भी आयी थी यहां की बिश्नाह तहसील के गांव नंदपुर टिब्बा में भी पूर्व सैनिक ने अपनी पत्‍नी और दो बच्‍चों को धोखे से जहर देकर मारने की कोशिश की। जैसे ही आस पास के लोगों को इसकी सूचना मिली तीनों को अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां महिला की हालुत नाजुक बतायी जा रही है जबकि बच्‍चे अब खतरे से बाहर हैं। 


 

अगली खबर