Kannauj: बेटियों  के साथ अभद्रता का विरोध करने पर पिता को सरेआम कुल्हाड़ी से काट डाला 

Kannauj Murder News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दबंगों ने एक शख्स की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी पिता को बचाने गई बेटियों पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया गया वो भी घायल हो गई हैं।

 Father was cut off in front of daughters for protesting against indecency with daughters in Kannauj up
प्रतीकात्मक फोटो 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पानी के विवाद में खूनी झड़प का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि पानी को लेकर मृतक रणवीर का श्यामलाल से लंबे समय से विवाद चल रहा था ये विवाद इतना बड़ा कि जिसका अंत रणवीर को अपनी जान देकर चुकाना पड़ी, मृतक की बेटी के साथ आरोपी ने अभद्रता की थी जिसकी रिपोर्ट उसने पुलिस में लिखाई थी, जिसके चलते ये वारदात हुई।

बताया जा रहा है रंजिश को लेकर शनिवार को श्यामलाल ने मृतक की बेटी को अकेला पाकर उसके साथ अभद्रता की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की,इस बात की जानकारी मृतक रणवीर को हुई तो उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया जिसके बाद से आरोपी उससे नाराज थे।

पिता पर कुल्हाड़ी से वार होते देख दो बेटियां बचाने के लिए दौड़ीं

मौका पाकर उसने कुल्हाड़ी से रनबीर सिंह नाम के शख्स पर हमला बोलकर हत्या कर दी  रणबीर को बचाने पहुंची पत्नी और दो बेटियों पर भी हमला कर दिया, पिता पर कुल्हाड़ी से वार होते देख दो बेटियां बचाने के लिए दौड़ीं, लेकिन आरोप है कि श्याम बाबू ने बेटियों पर भी हमला बोल दिया, रणवीर की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घायल दोनों बेटियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जबकि आरोपी फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने रणबीर सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि श्याम लाल मानसिक रूप से कुछ विक्षिप्त बताया जा रहा है हालांकि जांच के बाद ही कुछ साफ कहा जा सकता है।


 

अगली खबर