लारेंस विश्नोई को सता रहा है विकास दुूबे जैसे एनकाउंटर का डर, दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई गुहार

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लारेंस विश्नोई को अपने एनकाउंटर का डर सता है। पंजाब पुलिस कहीं उसको मुठभेड़ मार ना डाले इसके लिए उसने दिल्ली हाईकोर्ट से गुहार लगाई है।

Sidhu Musewala Murder Case, Delhi High Court, Punjab Police, Lawrence Vishnoi
लारेंस विश्नोई को सता रहा है विकास दुूबे जैसे एनकाउंटर का डर 
मुख्य बातें
  • लारेंस विश्नोई को एनकाउंटर का डर
  • दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई गुहार
  • प्रोडक्शन वारंट जारी करने की लगाई अर्जी

पंजाबी लोकगायक सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं है। बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर उनकी हत्या कर दी। इस केस की जांच एसआईटी के हवाले है, अभी तक 14 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इन सबके बीच एसआईटी की टीम ने तिहाड़ जेल में बंद लारेंस विश्नोई से पूछताछ की है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या में विश्नोई- गोल्डी बराड़ गैंग का नाम सामने आ रहा है। लारेंस विश्नोई ने लोअर कोर्ट के जरिए एनकाउंटर से बचने के लिए गुहार लगाई थी।  लेकिन अदालत ने मना कर दिया। निचली अदालत से जब राहत नहीं मिली तो उसने दिल्ली हाईकोर्ट में गुहार लगाई है।

लारेंस को मुठभेड़ में मारे जाने का डर
लारेंस विश्नोई का कहना है कि पंजाब पुलिस उसका फेक एनकाउंटर कर सकती है। लिहाजा उसे पंजाब ले जाने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया जाए।पंजाब पुलिस ने सोमवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अहम सुराग हाथ लगने का दावा किया था। पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ के बाद उसे कई अहम सुराग मिले हैं।  मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवाला (27) कांग्रेस नेता भी थे। पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच लोगों को देहरादून से हिरासत में लिया है।

Sidhu Moose Wala Murder:कबड्डी, गायक और गैंगस्टर, जानें 'गैंग्स ऑफ पंजाब' का खेल

अगली खबर