Kanpur: टाटमिल चौराहे पर बेकाबू बस ने कई लोगों को रौंदा, 5 लोगों की मौत और 9 घायल अस्पताल में भर्ती

कानपुर के टाटमिल चौराहे के पास रविवार रात एक बेकाबू ई-बस ने कई जिंदगियां तबाह कर दी। यह बस कारों को रौंदते हुए राहगीरों को कुचलती चली गई।

 Five killed and several injured in an electric bus accident in Kanpur Tat Mill cross road
Kanpur: टाटमिल चौराहे पर बेकाबू बस ने कई लोगों को रौंदा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कानपुर में भीषण सड़क हादसे में अभी तक हुई पांच की मौत
  • टाटमिल चौराहे पर बेकाबू बस ने 2 कारों को टक्कर मारकर राहगीरों को रौंदा
  • गंभीर रूप से घायल 9 लोगों को अस्पताल में किया गया है भर्ती

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक भीषण हादसा हुआ है। टाटमिल चौराहे पर एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने पहले दो कारों को पहले टक्कर मारी और फिर राहगीरों को रौंदते हुए आगे निकल गई। इस हादसे में खबर लिखे जाने तक पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि 9 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जो लोग मारे गए हैं उसमें कुछ कार सवार भी बताए जा रहे हैं।

रौंदते हुए चले गई बस

खबर के मुताबिक इलेक्ट्रिक सिटी बस घंटाघर से टाटमिल की ओर जा रही थी। तेज रफ्तार वाली बस हैरिसगंज रेल ओवरब्रिज से उतरते ही कृष्णा अस्पताल के सामने दूसरी लेन में चली गई। यहां बस दो कारों, बाइक्स, स्कूटी, राहगीर और टेंपों को रौंदते हुए निकल गई। इसके बाद हर वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोगों को कुचलते हुए बस टाटमिल तक पहुंच गई और जीटी रोड पर लगे पुलिस बूथ और डंपर से टकराकर रुकते ही ड्राइवर वहां से फरार हो गया।

व्यस्त इलाका है टाटमिल चौराहा

जिस टाटमिल चौराहे की यहां बात हो रही है वो शहर का सबसे व्यस्ततम इलाका है जिसके पास में ही अंतरराज्यीय बस अड्डा तथा कुछ दूरी पर रेलवे स्टेशन भी है। घटना के तुरंत बाद पुलिस एक्टिव हुई और बैरिकेड लगवाकर बचाव और राहत अभियान शुरू किया। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया जहां कुछ ने दम तोड़ दिया। हादसे में मारे गए मृतकों के परिवार में मातम छाया हुआ है, वहीं बस ड्राइवर अभी तक फरार है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand: झारखंड में बड़ा सड़क हादसा, LPG सिलेंडर से लदे ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत

अगली खबर