Gwalior: पिता ने खर्च कर डाले 1500 रुपये, कलयुगी बेटे ने सरिया से पीट-पीटकर की हत्या

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 20, 2021 | 08:54 IST

Madhya Pradesh: ग्वालियर में एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप को पीट-पीटकर मार डाला। बाप की गलती ये थी कि उसने बेटे द्वारा दिए गए 1500 रुपए खर्च कर दिए थे।

For 1500 rupees, a son beat his father with a iron rod, died while suffering in the hospital
पिता ने खर्च कर डाले 1500 रुपये, कलयुगी बेटे ने कर दी हत्या 
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कलयुगी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट
  • पिता ने बेटे के दिए हुए 1500 रुपये कर डाले थे खर्च
  • आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता का मर्डर (Son Killed Father) कर दिया है। दरअसल आरोपी बेटे ने पिता को संभालने के लिए 1500 रुपये दिए थे और पिता की गलती ये थी कि उन्होंने सारे पैसे खर्च कर दिए। इसी बात से गुस्सा होकर कलयुगी बेटे अपने पिता की लोहे की सरिया से पिटाई कर दी जिसके बाद पिता की हालत बिगड़ गई और उन्हें निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

1500 रुपये की खातिर पिता की हत्या
पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सेवढ़ा का है जहां रहने वाले कमलेश शर्मा अपने बेटे सुंदरलाल के साथ खलीफा कॉलोनी में किराए के घर में रहते थे। सुंदरलाल के पिता कमलेश घर पर ही रहते थे। कुछ दिन पहले उन्होंने पिता को 1500 रुपये संभालने के लिए दिए थे लेकिन पिता ने वह पैसे खर्च कर दिए। शाम को जब सुंदरलाल घर आए थो उन्होंने पिता से पैसे मांगे, लेकिन पिता ने कहा कि पैसे खर्च हो गए हैं, जिसके बाद सुंदरलाल को काफी गुस्सा आ गया।

अस्पताल में तोड़ा पिता ने दम

गुस्से में सुंदरलाल ने पहले पिता को खूब गालियां दी और फिर पास पड़ी लोहे की सरिया से पिता पर हमला कर दिया। पिता के सिर पर सरिया से कई बार वार करने के बाद कमलेश शर्मा बेहोश होकर गिर पड़े तथा काफी खून भी निकल गया। पिता की घायल अवस्था देख सुंदरलाल वहां से फरार हो गया। इस बीच यह खबर पड़ोसियों तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत कमलेश को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

आरोपी गिरफ्तार

इस बीच पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर हत्या का मामला पंजीकृत कर लिया और जांच में जुट गई।कुछ समय बाद ही आरोपी हत्यारा बेटा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। कलयुगी बेटे की यह करतूत आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कोई भी यह कल्पना नहीं कर सकता है कि सहारा देने वाला बेटा ही एक दिन पिता का हत्यारा बन जाएगा।

अगली खबर