दौसा में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, विधायक के बेटे समेत तीन लोगों पर आरोप

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Mar 26, 2022 | 14:09 IST

दौसा के मंडावर इलाके में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। विधायक जोहरीलाल मीना के पुत्र दीपक सहित तीन लोगों रेप का आरोप लगा है। मंडावर थाने में सामूहिक दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ है।

Rajasthan, Crime, Rape, Dausa crime news, Rajasthan crime news latest
दौसा में 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, MLA के बेटे समेत तीन पर आरोप 
मुख्य बातें
  • दौसा में 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप
  • विधायक के बेटे समेत 3 लोगों पर आरोप
  • जांच में जुटी राजस्थान पुलिस

दौसा जिले के मंडावर थाने में राजगढ़ विधायक जोहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक मीणा सहित तीन दोस्तों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को रैणी इलाके से अगवा कर मंडावर थाना क्षेत्र के महुआ- मंडावर रोड स्थित समलेटी पैलेस होटल लेकर आये और यहां 24 फरवरी 20121 को गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपियों ने कई बार दबाव देकर पीड़िता को इसी होटल में लाए और बार-बार गैंग रेप की वारदातों को अंजाम दिया। इतना ही नहीं विधायक पुत्र सहित तीनों आरोपियों ने पीड़िता की नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाई और उन वीडियो को पीड़िता को दिखाकर वायरल करने की धमकी दी फिलहाल मंडावर थाने में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत विधायक पुत्र दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमडा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है इस पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी कर रहे है।

ब्लैकमेल, बलात्कार और बड़े लोग
पीड़िता के चाचा ने मंडावर थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि विवेक शर्मा नामक युवक ने पहले उसकी भतीजी के साथ फेसबुक के जरिए दोस्ती की और उसके बाद उसे बहला-फुसलाकर मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में बुलाया जहां विधायक पुत्र, नेतराम समलेटी सहित कुल 5 आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।


दूसरी बार विवेक शर्मा रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था और उसने पीड़िता को अश्लील वीडियो बताएं और वायरल करने की धमकी देकर बार-बार रेप की वारदातों को अंजाम देने लगा।

Delhi Crime News: पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अब भी बाहर

जांच में जुटी पुलिस
इसके बाद मुख्य आरोपी विवेक शर्मा पीड़िता को धमकाने लगा और धमकाने के बाद पीड़िता के घर से जेवरात मंगवा लिए। इतना ही नहीं मई माह में पीड़िता के घर में शादी थी इस शादी के लिए 15 लाख 40 हजार रखे हुए थे वह भी घर से गायब हो गए। इस मामले में रैणी थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसमें विवेक शर्मा पर ही पैसे चोरी करने का आरोप लगा था। एक वर्ष में चार से पांच बार पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है वहीं मंडावर की इस होटल में भी करीब 5 बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल महवा डीएसपी पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

अगली खबर