Ghaziabad Loot: दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर बैंक कर्मचारियों से 25 लाख लूटकर फरार हुए लुटेरे, अखिलेश यादव ने कसा तंज 

Ghaziabad Loot News:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार को बीच सड़क पर पिस्टल तानकर 25 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, इस घटना को लेकर अखिलेश ने तंज कसा है।

Ghaziabad Loot
बैंक कर्मचारियों से 25 लाख लूटकर फरार हुए लुटेरे  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: गाजियाबाद के अपराधियों के हौसले किस तरह से बुलंद हैं, यह सोमवार को सामने आई लूट की एक घटना से साफ हो गया, जब यहां के गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में दो बाइकों पर आए तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख लूट लिए वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए।

इस घटना से हड़कंप मच गया औरएसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली, पुलिस बदमाशों को ट्रेस करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

अखिलेश यादव ने इसे लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा है-ग़ाज़ियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के 25 लाख रूपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उप्र की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है।भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को। जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है।

बताते हैं कि डासना में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है वहां के पेट्रोल पंप कर्मी ये रकम बैंक में जमा करवाने जा रहे थे तभी तीन बदमाशों ने उनसे ये रकम लूट ली, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अगली खबर