Video: जब एनकाउंटर के बाद गिड़गिड़ाया बदमाश- योगी जी इस बार माफी चाहते हैं, जिंदगी में कभी कुछ गलत नहीं करेंगे..

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Sep 03, 2022 | 13:56 IST

Ghaziabad News:गाजियाबाद में आज सुबह हुई मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है और उसने दो वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक बदमाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ghaziabad police arrested two criminals after an encounter one says Forgive me Yogi ji please
वायरल वीडियो में सीएम योगी से माफी मांगता हुआ नजर आया एक बदमाश 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश
  • वायरल वीडियो में सीएम योगी से माफी मांगता हुआ नजर आया एक बदमाश
  • लुटेरा बोला- माफ कर दो योगी जी, आगे से नहीं करेंगे गलती

Ghaziabad Encounter News:  दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार सुबह बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस दो वांटेड अपराधियों को को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इन बदमाशों के पास से हथियार सहित लूटे गए रुपये भी मिले हैं। कई मामलों में वांछित ये बदमाश कई अपराधों में शामिल थे। पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद हुए एनकाउंटर के बाद बदमाश घायल अवस्था में पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

वायरल हुआ बदमाश का वीडियो

पुलिस ने बताया कि एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। इस बीच सोशल मीडिया में एनकाउंटर के बाद का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें घायल और लड़खड़ाते हुए बदमाश को दो पुलिसकर्मी कंधे का सहारा देकर ले जा रहे हैं। घायल बदमाश इस दौरान कहता है, 'जिंदगी में कभी गलती नहीं करेंगे, इस बार माफी ना ही कभी किसी को गलत नजर से भी नहीं देखेंगे, योगी जी इस बार माफी चाहते हैं। ना गलत करेंगे और ना ही किसी को गलत कहेंगे। योगी जी माफी चाहते हैं, योगी जी माफ कर दो। माफी चाहते हैं।'

Prayagraj: वाहन चेकिंग के बीच बदमाश ने चला दी पुलिस पर गोली, एनकाउंटर में एक जख्मी-तीन अरेस्ट

कैश लूटकर हुए थे फरार

दरअसल दोनों बदमाश एक कैशियर से  01 लाख 54 हजार लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है और दोनों बदमाश थाना लोनी बॉर्डर पुलिस व एसपी ग्रामीण टीम द्वारा मुठभेड के दौरान गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस आरोपी बदमाशों को थाने में लेकर पूछताछ कर रही है। आज इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और और पुलिस आगे की रिमांड मांगेगी। सोशल मीडिया पर बदमाश का माफी वाला वीडियो वायरल हो गया है और लोग यूपी पुलिस और सीएम योगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में फिर से बदमाश का एनकाउंटर, गोमती नगर पुलिस ने पकड़ा इनामी बदमाश, साथी फरार

अगली खबर