लड़की ने की किसी और से सगाई, गुस्साए प्रेमी ने पीटा, फिर की खुदकुशी

एक युवक पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करता था लेकिन उसकी सगाई किसी और से हो गई। जिसकी वजह से वह इतने गुस्से में आ गया कि लड़की के साथ मारपीट की। फिर खुदकुशी कर ली।

Girl engaged to someone else, angry lover beat her up, then committed suicide in Delhi 
प्रेमिका के साथ मारपीट के बाद खुदकुशी (तस्वीर-istock) 

नई दिल्ली: एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने मारपीट की क्योंकि वह किसी और के साथ सगाई कर ली थी। उसके बाद लड़की के साथ मारपीट करने वाला वह व्यक्ति कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार, 22 वर्षीय महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसका इलाज दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पुलिस ने कहा कि दोनों गाजियाबाद के लोनी में पड़ोस में रहते थे और लड़का उस लड़की से शादी करना चाहता था। पुलिस ने कहा कि दिल्ली के मीत नगर इलाके में सोमवार सुबह साढ़े 7 बजे उसने उसके साथ मारपीट की जब वह काम पर जा रही थी। पुलिस के अनुसार इसके बाद वह घर आया और पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह भी कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस डिप्टी कमिश्नर संजय कुमार सेन ने कहा कि ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था और जांच की गई थी। सेन ने यह भी कहा कि हमें बाद में पता चला कि आरोपी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी जो गाजियाबाद के लोनी पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आता है।

एक सीनियर अधिकारी के अनुसार, महिला के पिता ने पुलिस को बताया किया कि उसकी हाल ही में दीपक नामक एक व्यक्ति से सगाई हुई थी, लेकिन उनका पड़ोसी परेशान था और कथित तौर पर उस पर हमला किया। पुलिस के अनुसार, महिला को गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन फिर उसे पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया।
 

अगली खबर