पुणे में गर्लफ्रेंड भाग गई ऑटोवाले के साथ, ठुकराए प्रेमी ने कई ऑटोवालों के मोबाइल पर किया हाथ साफ

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Aug 26, 2020 | 16:48 IST

महाराष्‍ट्र के पुणे में एक अनूठा मामला सामने आया है यहां एक शख्स पर 70 मोबाइल फोन चुराने का आरोप लगा है बताते हैं ऐसा उसने अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए किया।

Girlfriend ran away and got married to an auto driver the young man stole 70 mobiles of  autowala
उसने बदला लेने के लिए ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराना शुरु कर दिया ताकि मन की भड़ास निकल सके 
मुख्य बातें
  • पुणे में एक शख्‍स पर आरोप है कि उसने 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराए हैं
  • उसकी प्रेमिका ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी
  • उसने बदला लेने के लिए ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराना शुरु कर दिया

प्रेम की भी अजब परिभाषा है समर्पण पर आए तो कुछ भी दे डाले वहीं अगर बदला लेने पर आ जाए तो अंजाम बेहद खौफनाक भी हो सकता है। महाराष्ट्र के पुणे में पिछले कुछ दिनों से मोबाइल फोन चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे, आप कहेंगे इसमें क्या खास है तो चोरी हुए ये सारे मोबाइल फोन ऑटो ड्राइवरों के हैं। इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया तो जो कहानी सामने आई वो आपको हैरान कर देगी।

गिरफ्तार किए गए एक शख्‍स पर आरोप है कि उसने 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराए हैं पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो सामने आय़ा कि ऐसा उसने बदला लेने की खातिर किया है। बदला किससे लेना था तो उसने बताया कि वो जिस लड़की से बेहद प्यार करता था उसने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी,इसके बाद वह ऑटोवालों को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानने लगा।

बदला लेने के लिए उनके मोबाइल फोन चुराना शुरु कर दिया

उसने बदला लेने के लिए ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराना शुरु कर दिया ताकि मन की भड़ास निकल सके मगर ये सिलसिला ज्यादा ना चल सका और आखिर वो पुलिस के शिकंजे में आ ही गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि कहां-कहां से उसने मोबाइल फोन चुराए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी अहमदाबाद का रहने वाला है वहां उसका अपना रेस्‍तरां चलता था उसे एक लड़की से प्रेम हुआ और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़के के घरवालों ने इसकी परमीशन नहीं दी। बाद में लड़के ने अपने रेस्तरां बेच डाला और लड़की के साथ महारााष्ट्र के पुणे चला आया और  यहीं नया बिजनेस शुरू करने का मन बना लिया।

गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई

मगर किस्मत का क्या कहें पुणे आने के कुछ समय के बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई जिसके बाद उसके मन में ऑटो वालों को लेकर गुस्सा भर गया और वो उनके मोबाइल फोन चुराने लगा।पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 27 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।


 

अगली खबर