ग्रेटर नोएडा: बिरयानी बेच रहे शख्स को गुंडों ने इस कारण पीटा, Video हो रहा वायरल

क्राइम
Updated Dec 15, 2019 | 14:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेचने के आरोप में 43 वर्षीय एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने मिलकर खूब पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

man thrashes other video
बिरयानी बेचने वाले शख्स को पीटा वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा इलाके में बिरयानी बेचने के आरोप में 43 वर्षीय एक व्यक्ति लोकेश को कुछ लोगों ने पिटाई की। लोकेश की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के एसपी रणविजय सिंह ने कहा कि हमने कल (शनिवार) वीडियो देखा और फिर जांच शुरू की गई। पीड़ित को पहचाना गया।

इस बारे में घटनाक्रम की पूरी जानकारी के लिए उसे थाना बुलाया गया। तीन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। एसपी ने बताया कि यह घटना रबूपुरा इलाके की है। आरोपियों की तलाश जारी है।

 

 

 

बिरयानी बेचने वाले इस गरीब युवक की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। पीड़ित की पहचान 43 वर्षीय लोकेश के तौर पर हुई है। वह ठेले पर बिरयानी और अन्य खाने के सामानों को बेचकर अपना गुजारा करता था। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक पिटाई खा रहा ये युवक लगातार खुद का बचाव करने की कोशिश करता दिख रहा है। गुंडे उसे बिना रुके थप्पड़ और घूंसे मारते जा रहे हैं। साथ-साथ वे गंदी गालियां भी देते जा रहे थे। 

उसे पीटता हुआ एक गुंडा उससे हाथ जोड़ने को कह रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित लगातार हाथ जोड़े गालियां और थप्पड़ खाए जा रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्रेटर नोएडा एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि शनिवार को इस वीडियो को देखने के बाद हमने इसपर कार्रवाई शुरू की। पीड़ित की पहचान कर ली गई और उसका बयान दर्ज करवाने के लिए उसे थाने बुलवाया गया है। 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

 

अगली खबर