Gujarat: ऑनलाइन गेम में 78 लाख रुपए की रकम हारा, परेशान होकर कर ली आत्महत्या

क्राइम
Updated Oct 06, 2019 | 18:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gujarat News: मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलना कितना खतरनाक हो सकता है इसका जीता जागता सबूत सामने आया है। पढ़ें गुजरात के राजकोट से आई ये खबर-

online pokar game
ऑनलाइन पोकर गेम  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • ऑनलाइन गेम में हारने पर कर ली आत्महत्या
  • ऑनलाइन पोकर गेम खेलते हुए 78 लाख रुपए की रकम हारा
  • झटके को बरदाश्त नहीं कर पाया तो कर ली आत्महत्या
  • साइबर क्राइम ब्रांच कर रही इस मामले की जांच

राजकोट : गुजरात के राजकोट में एक व्यक्ति ने ऑनलाइन पोकर गेम में हार जाने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि शख्स ने ऑनलाइन पोकर गेम खेलते हुए 78 लाख रुपए की बड़ी रकम हार गया जिसके बाद वह अवसाद में चला गया। हार से वह इतना परेशान हो गया कि उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बुधवार की रात मोटा मावा में एक कुएं में कूद कर 39 वर्षीय क्रुणाल मेहता ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

राजकोट तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अगली सुबह कुएं की सतह पर उसका शव तैरता मिला। पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम वंजारा ने बताया कि हमारी जांच में ये खुलासा हुआ है कि अपने मोबाइल फोन में ऑनलाइन पोकर गेम खेलते हुए वह 78 लाख की बड़ी रकम हार गया जिससे उसे गहरा झटका लगा। इस झटके को वह बरदाश्त नहीं कर पाया और उसने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। 

उसने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। उसने नोट में साफ तौर पर लिखा था कि उसने मोबाइल फोन पर पोकरबाजी खेलने के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से 78 लाख रुपए उधार लिए थे। बताया जाता है कि मेहता आईटी कंपनी में काम करता है और वह अक्सर दोस्तों से रुपए उधार लेकर मोबाइल पर पोकर खेला करता था।

हैरत की बात तो ये है कि वह अक्सर इन गेमों में हार जाता था लेकिन फिर भी वह इस गेम के पीछे पागल था। उसने मोबाइल गेमिंग एप पर अपना बैंक अकाउंट डिटेल्स भी शेयर कर रखा था। मेहता की मौत के बाद उसके भाई को बैंक ट्रांजैक्शन डिटेल्स की एक ईमेल आई। उसके बैंक अकाउंट से भारी मात्रा में रुपए काटे गए थे जिसमें गेम का जिक्र भी था। साइबर सेल भी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

अगली खबर